अरबाज से तलाक के बाद मलाइका ने कहा- 'शुक्र है कि वो फैसला...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का उनकी पूर्व पति अरबाज खान से तलाक हुए करीब 3 साल हो गए हैं. लेकिन अब तक भी इस कपल को लेकर चर्चाएं होती ही रहती हैं. बता दें मलाइका ने शादी के 19 साल बाद अरबाज खान से तलाक लेकर सभी को हैरानी में डाल दिया था. हालांकि दोनों को-पेरेंट के तौर पर अब भी साथ हैं. अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है, वह अब मलाइका के साथ रहता है. अरबाज से तलाक के बाद मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के चलते लगातार सुर्खियों में हैं.

हाल ही में मलाइका ने अरबाज के साथ तलाक पर कई बातें कही है. मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में कहा कि, "तलाक एक बड़ा कदम था और इसने मुझे आजादी का एक अहसास दिया, क्योंकि इससे मुझे जीवन में फैसले लेने का भाव आया. यह एक ऐसा कदम था जिसे बहुत से लोगों ने खास सराहा नहीं था. लोग आपको तिरस्कार की नजर से देखते हैं और पूछते हैं कि तुम ये क्यों कर रही हो? नतीजों के बारे में सोचो."

इतना ही नहीं मलाइका ने आगे यह भी कहा कि, ''वह इन नतीजों के साथ खुश थीं. मैं कोई ऐसा फैसला नहीं ले सकती थी जिस पर मैं अडिग न रह सकूं. मैं किसी तरह के प्रतिबंध की स्थिति में नहीं थी. मैं इस बात से खुश हूं कि यह आपको मूव ऑन करने की आजादी देता है, नए चुनाव करने की आजादी देता है, नए फैसले लेने की आजादी देता है. ताकि आप सिर उठा कर दुनिया में जा सकें और अपने अतीत के भार को पीछे छोड़ सकें." अरबाज खान भी इन दिनों मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

ग्रैंड रिसेप्शन में आकाश अंबानी और श्लोका ने पहने मैचिंग ऑउटफिट

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -