ग्रैंड रिसेप्शन में आकाश अंबानी और श्लोका ने पहने मैचिंग ऑउटफिट
ग्रैंड रिसेप्शन में आकाश अंबानी और श्लोका ने पहने मैचिंग ऑउटफिट
Share:

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी कर ली. इस कपल की शादी मुबंई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. आकाश और श्लोका की शादी का फंक्शन 3 दिन तक चला. अंतिम दिन यानी 11 मार्च को कपल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था.

इस रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. रिसेप्शन में न्यूली मैरिड कपल आकाश और श्लोका कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए. इस दौरान दोनों ने ही पिंक के कलर के अटायर केरी किए थे. तस्वीर में आप देख सकते हैं अंबानी परिवार की नई बहु श्लोका ने पिंक कलर के लंहगे पर डायमंड ज्वैलरी कैरी की हुई थीं. वह इस ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. श्लोका पर यह सिंपल लुक काफी फब रहा था. वहीं बंद गले की शेरवानी में आकाश भी काफी हैंडसम नजर आ रहे थे. दोनों साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं.

आपको बता दें आकाश और श्लोका की इस रॉयल शादी में टॉप क्लास बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. शादी में दुनियाभर से मेहमान आए थे. शादी से पहले अंबानी परिवार ने जियो वर्ल्ड सेंटर में "अन्न सेवा कार्यक्रम" आयोजित किया. इस दौरान अंबानी और मेहता परिवार ने मिलकर 2000 बच्चों को खाना परोसा. जी हां... अन्न सेवा का कार्यक्रम 6 से 13 मार्च तक चलेगा. आपको बता दें अंबानी परिवार की बहु श्लोका मेहता मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं.

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

एक ही फ्रेम में नजर आए बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -