'सलमान खान का भाई' और 'मलाइका अरोड़ा का पति' बोले जाने पर भड़क जाते है अरबाज, जानिए क्यों..?
'सलमान खान का भाई' और 'मलाइका अरोड़ा का पति' बोले जाने पर भड़क जाते है अरबाज, जानिए क्यों..?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान इन दिनों चर्चाओं का विषय बने हुए है। अरबाज खान ने अभी हाल ही में अपने और एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के रिश्तें को लेकर भी कहा था। इस से पहले अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी अपनी राय रख दी है। इसी दौरान अब अरबाज खान का नाम फिर सर्खियों में आ चुका है। इस बार अरबाज ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसका फैंस बहुत लंबे वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे। अरबाज खान की इस बात को लेकर बी-टाउन में काफी चर्चा भी होने लगी है। तो चलिए जानते है अरबाज खान ऐसा क्या बोला दिया है।

अरबाज खान को इस बात से लगता था बुरा: अरबाज खान ने बॉलीवुड की कई मूवी में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। इसके अलावा अरबाज खान ने बॉलीवुड की मूवीज को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी किया है। लेकिन इन सब के उपरांत भी वो अपने भाई सलमान खान जितना बड़ा नाम नहीं बन पाए। इसमें चलते उन्हें कई बार सलमान खान का भाई और मलाइका अरोड़ा का पति कह के बुलाया जा रहा है। अब इसको लेकर अरबाज खान ने अपनी राय भी रख दी है।

 गुप्त मीडिया से की गई खास बातचीत में खास बातचीत के दौरान बोला है कि 'एक समय ऐसा था जब मैं बहुत  परेशान रहता था। मुझे एक समय पर सलमान खान का भाई, सलमी खान का बेटा और मलाइका अरोड़ा का पति कह के एड्रेस भी कर दिया है। तब मुझे इसको लेकर परेशानी होती थी। लेकिन कुछ चीजे ऐसी होती है जिसे आप चाहकर भी नहीं बदल पाएगे। आपको बस खुद पर संयम रखना हैं'

'ये है डिस्कोदीवाने का तीसरा वर्जन', करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

सच में सिद्धांत को डेट कर रहीं नव्या!, नयी फोटोज से हुआ खुलासा

Video: वरुण को देख बेहोश हुई फैन, देखते ही एक्टर ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -