'ये है डिस्कोदीवाने का तीसरा वर्जन', करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
'ये है डिस्कोदीवाने का तीसरा वर्जन', करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
Share:

करण जौहर इंडस्ट्री में किसी एक्टर के रूप में मशहूर नहीं है, लेकिन फिर भी उनका अंदाज सभी को पसंद आता है। करण जौहर एक बेहतरीन फिल्ममेकर हैं और इसी के तौर पर उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी अपने नाम की है। केवल यही वजह है कि वो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। वैसे अपनी जबरदस्त फिल्मों के अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। जी हाँ और वह हमेशा अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने बच्चों के साथ बिताए वक्त का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यह क्लिप खूब वायरल भी हो रहा है और इसको आप भी देख सकते हैं। जी दरअसल रविवार बीते दिन करण जौहर ने अपने बच्चों के साथ बिताया। इसी दौरान का वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘ये डिस्कोदीवाने का तीसरा वर्जन हैं।’ इसी के साथ आगे वीडियो क्लिप में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे करण के छोटे छोटे क्यूट बच्चे उनकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गाने ‘डिस्कोदीवाने’ को अपने ही अंदाज में गाते हुए नजर आ रहे हैं।

अनन्या पांडे और शनाया के एक्सेंट की ट्रोल्स ने उड़ाई खिल्ली, कह डाली ये बात

जी दरअसल करण जौहर के दोनों बच्चे वीडियो में गाना गाने के साथ उछलते-कूदते और डांस करते भी नजर आ रहे हैं। करण ने यह देखने के बाद बताया है डिस्कोदीवाने का नया वर्जन 2.0 आ गया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘Please take a note विशाल-शेखर।’ इस वीडियो पर विशाल डडलानी ने रिप्लाई देते हुए लिखा है, ‘हाहाहाहा, कमाल! यह सबसे अच्छा है, अगर आप मुझसे पूछें!’

आप सभी को याद दिला दें कि आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण पर फिल्माया गया गाना ‘डिस्को दीवाने’ साल 2012 में रिलीज हुआ था। हालाँकि, इस गाने के क्रेज को देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि इसको रिलीज हुए 10 साल बीत चुके हैं।

सच में सिद्धांत को डेट कर रहीं नव्या!, नयी फोटोज से हुआ खुलासा

Video: वरुण को देख बेहोश हुई फैन, देखते ही एक्टर ने किया ये काम

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं दंगल एक्ट्रेस, फैंस को दी खास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -