Share:
Video: वरुण को देख बेहोश हुई फैन, देखते ही एक्टर ने किया ये काम
Video: वरुण को देख बेहोश हुई फैन, देखते ही एक्टर ने किया ये काम

भेड़िया का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से वह काफी सुर्ख़ियों में बने हुए है। जी दरअसल इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन और कृति सैनन नजर आने वाले हैं और दोनों लगातार इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब इस दौरान एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो यह जाहिर कर रहा है कि वरुण धवन फैन फॉलोविंग इतनी ज्यादा क्यों हैं और लोग उनको क्यों पसंद करते हैं? जी दरअसल फिल्म प्रमोशन के लिए वरुण धवन, कृति सैनन के साथ जयपुर में एक कॉलेज समारोह में पहुंचे थे और यहाँ कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर गया।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहना चाहते है अक्षय के बेटे, जानिए क्यों..?

जी दरअसल यहाँ इन दोनों की एक झलक पाने के लिए युवा काफी बेचैन नजर आए थे। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है कि वरुण धवन के स्टेज छोड़कर नीचे आना पड़ा और इसको लेकर उनकी तारीफ हो रही है। जी यहाँ वरुण और कृति को देखने के बाद वरुण धवन की एक महिला फैन बेहोश हो गई और इस घटना के होने के तुरंत बाद वरुण धवन खुद नीचे आए और उस फैन को अपने हाथ से पानी पिलाया। जी दरसल अभिनेता यह सुनिश्चित करने के लिए नीचे उतरे थे कि उनकी फैन ठीक है या नहीं। हालाँकि उनके अलावा कृति सैनन भी उनसे बात करतीं नजर आईं थीं।

अब इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। कई फैंस हैं जो वरुण के 'दयालु' होने की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "वह एक स्वीटहार्ट हैं। सबसे अच्छे।'' वहीं एक यूजर ने लिखा "एक व्यक्ति हीरा है।" इसके अलावा एक ने लिखा, "कृति और वरुण बहुत दयालु और पृथ्वी से जुड़े हुए हैं।" आपको बता दें कि वरुण धवन लगातार फिल्म की प्रमोशन कर रहे हैं और कुछ समय पहले ही वह सलमान खान के शो पर भी पहुंचे थे। फिल्म जल्द रिलीज होगी।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं दंगल एक्ट्रेस, फैंस को दी खास सलाह

अनन्या पांडे और शनाया के एक्सेंट की ट्रोल्स ने उड़ाई खिल्ली, कह डाली ये बात

जरा सी बात पर जूही और आमिर के बीच छिड़ गया था विवाद, इतने वर्षों तक एक्टर ने नहीं की थी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -