सच में सिद्धांत को डेट कर रहीं नव्या!, नयी फोटोज से हुआ खुलासा
सच में सिद्धांत को डेट कर रहीं नव्या!, नयी फोटोज से हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं और यह खबरें इस समय तेज हैं। हालाँकि कुछ ऑफिसियल नहीं है। आप सभी को बता दें कि अब एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल हाल ही में नव्या को सिद्धांत के घर जाते हुए देखा गया। जी हां, सामने आने वाली एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नव्या को हाल ही में सिद्धांत से मिलने जाते देखा गया था।

जरा सी बात पर जूही और आमिर के बीच छिड़ गया था विवाद, इतने वर्षों तक एक्टर ने नहीं की थी बात

वहीं उसी दौरान की तस्वीरें भी शेयर की गईं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा सफेद कुर्ता सेट में नजर आईं। वहीं ढीले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि नव्या को फुटपाथ पर चलते हुए और संभवतः सिद्धांत चतुर्वेदी की इमारत में प्रवेश करते देखा गया था। हालाँकि नव्या के सिद्धांत के आने की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

आपको बता दें कि बीते दिनों सिद्धांत से इस अफवाह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'उनके बारे में किसी को डेट करने की बात सच नहीं है लेकिन काश यह सच होता।' हालाँकि अब तक सामने आए ऐसे कई उदाहरण हैं जब नेटिज़न्स ने माना कि गली बॉय और गेहराइयां स्टार और नव्या के इंस्टाग्राम पोस्ट हैं। आपको बता दें कि कुछ हफ़्ते पहले दिवाली की रात मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर, सिद्धांत और नव्या को पापराज़ी ने चिढ़ाया था। उसके पहले भी नव्या कई बार सिद्धांत के तो सिद्धांत कई बार नव्या के पोस्ट पर कमेंट कर चुके हैं।

Video: वरुण को देख बेहोश हुई फैन, देखते ही एक्टर ने किया ये काम

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं दंगल एक्ट्रेस, फैंस को दी खास सलाह

अनन्या पांडे और शनाया के एक्सेंट की ट्रोल्स ने उड़ाई खिल्ली, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -