इस गंभीर मामले में सलमान की सजा के खिलाफ अपील, आज होगी सुनवाई
इस गंभीर मामले में सलमान की सजा के खिलाफ अपील, आज होगी सुनवाई
Share:

काला हिरण शिकार मामले में सीजेएम ग्रामीण कोर्ट द्वारा सलमान खान को सजा सुनाए जाने के खिलाफ आज सुनवाई की तारीख तय हुई है. सलमान खान की ओर से पेश की गई अपील पर जिला एवं सत्र न्यायालय जिला जोधपुर जज चन्द्रकुमार सोनगरा की कोर्ट में सुनवाई की जाएगी. 

बता दें कि पांच अप्रैल 2018 को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर जिला के पीठासीन अधिकारी देवकुमार खत्री द्वारा करीब दो दशक पुराने काला हिरण शिकार प्रकरण में अभिनेता सलमान को दोषी करार पते हुए पांच साल की सजा सुनाई गई थी और इसके साथ ही दस हजार रुपए का जुर्माना भी उन पर लगा था. 

साथ ही बता दें कि इस मामले में सहआरोपी अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री नीलम, सोनाली व तब्बू को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया गया था. सजा सुनाने के बाद सलमान खान को हिरासत में ले लिया गया था और फिर उसके बाद वह सात अप्रैल तक जेल में रहे थे. बाद में सात अप्रैल को जिला एवं सत्र न्यायालय ने सलमान खान के खिलाफ सुनाई गई निचली अदालत की सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें सशर्त जमानत प्रदान की थी. जमानत मिलने के बाद सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया था. सेशन न्यायाधीश रविन्द्र कुमार जोशी ने सलमान को 25-25 हजार के दो मुचलके पर जमानत प्रदान की थी. 

बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से सदमे आ गई संजय दत्त की बेटी, किया ये पोस्ट

कैटरीना ने जमकर की अक्षय-सलमान की तारीफ़, कहा- फिटनेस आइकन

फिल्म 'रुस्तम' का रीमेक है वेब शो The Verdict State Vs Nanavati!

Collection : जानिए 6 दिनों में कितना बिज़नेस कर गई Article 15

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -