आंध्र प्रदेश: मुख्यमंत्री आज करेंगे 'जगनन्ना पच्चतोरणम' कार्यक्रम का शुभारंभ

विजयवाड़ा : कोरोना का कहर आंध्र प्रदेश में बढ़ता दिखाई दे रहा है. इस बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी आज यानी बुधवार को 'जगनन्ना पच्चतोरणम' (वन महोत्सव) कार्यक्रम का कृष्णा जिले के इब्राहिमपट्टणम में शुभारंभ करने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री पेद्दिरेड्डी रामचंद्रा रेड्डी, पेर्नी नानी, वेल्लमपल्ली श्रीनिवास, विधायक वसंत कृष्णा प्रसाद, जोगी रमेश और अन्य नेताओं ने बीते मंगलवार को 'जगनन्ना पच्चतोरणम' कार्यक्रम की समीक्षा की है.

इसी के साथ इस मौके पर नेताओं ने बहुत सी बातें की. इस दौरान हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि 'मुख्यमंत्री वाईएस जगन बुधवार को इब्राहिमपट्टणम में पौधारोपण करने के वन महोत्सव का शुभारंभ करेंगे.' इसके अलावा मिली जानकारी के अनुसार 35 लाख लोगों को दिये जाने वाले मकान पट्टों के ले आउटों में जगनन्ना पच्चतोरणम कार्यक्रम के अंतर्गत पौधारोपण किया जाने वाला है.

आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि वन महोत्सव के अंदर प्रदेश में 20 करोड़ पौधारोपण किये जाने का टारगेट रखा गया है. जी दरअसल उनके अनुसार हर पौधे की सुरक्षा के लिए ट्री गार्ड लगाए जाएंगे. इसके अलावा 80 फीसदी पौधों की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरंपचों को दी गई है. वहीँ अगर कोई सरपंच इस काम को नजरअंदाज करते पाया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के बारे में भी आदेश हैं.

आंध्रप्रदेश के दंपती ने किया तीन साल के बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज

इस राज्य में 5 सितम्बर तक खुल सकते हैं स्कूल

शादीशुदा होकर भी प्रोफेसर ने की सगाई, दो बार हुआ गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -