वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी हुए सेल्फ क्वारंटाइन
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी हुए सेल्फ क्वारंटाइन
Share:

विजयवाड़ा : कोरोना महामारी ने इन दिनों सभी को घर में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया है. ऐसे में कोरोना के बढ़ते हुए केस को देखते हुए कई बड़े-बड़े कदम उठाये जा रहे हैं. इसी बीच अपने कुछ करीबियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य वी. विजयसाई रेड्डी ने सेल्फ क्वारंटाइन होना जरुरी समझा. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने खुद इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने एक ट्वीट कर इस बारे में बताया है.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, 'कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए मैंने एक सप्ताह से 10 दिन तक क्वारंटाइन में रहने का फैसला किया है और इस दौरान मैंने टेलीफोन पर उपलब्ध नहीं रहूँगा. केवल इमर्जेंसी पर ही मुझसे संपर्क किया जा सकता है.' आप सभी को हम यह भी बता दें विजयसाई रेड्डी पिछले कुछ दिनों से राज्य सरकार के विभिन्न विकास व कल्याणकारी कार्यक्रमों में सक्रीय रूप से नजर आ रहे थे. वह हर क्षेत्र में भाग लेते हुए दिखाई दे रहे थे लेकिन अब उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है.

बीते दिनों ही वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कई विधायक और नेता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे इसी को देखते हुए वी. विजयसाई रेड्डी ने यह फैसला लिया है. वहीं बताया जा रहा है विधायक और नेता के अलावा उनके एक करीबी को भी कोरोना हो गया था और यह सब देखने के बाद उन्होंने एहतियात के तौर पर कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने का अहम फैसला लिया है.

आंध्र प्रदेश: मुख्यमंत्री आज करेंगे 'जगनन्ना पच्चतोरणम' कार्यक्रम का शुभारंभ

आंध्रप्रदेश के दंपती ने किया तीन साल के बच्चे का अपहरण, मुकदमा दर्ज

इस राज्य में 5 सितम्बर तक खुल सकते हैं स्कूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -