'ये रिश्ता...' में नयी एंट्री से मचेगा बवाल, शुरू होगी एक नयी कहानी
'ये रिश्ता...' में नयी एंट्री से मचेगा बवाल, शुरू होगी एक नयी कहानी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक बार फिर खुशियों से भरा नजर आ रहा है. आप देख रहे होंगे शो में इस समय कार्तिक और नायरा एक बार फिर साथ आ गए हैं. वहीं वेदिका शो से गायब हो गई है. इस शो से और कार्तिक और शिवांगी के लाइफ से जाने के बाद वेदिका नयी फिल्म में नजर आने वाली है वहीं उसके जाने के बाद शो में अब कार्तिक-नायरा की शादी दोबारा हो रही है. वहीं खबर है कि जल्द ही शो में एक नई एंट्री होने वाली है. मिली खबर के मुताबिक शो में कार्तिक के कजिन भाई लव-कुश की एंट्री होने वाली है. जी हाँ. शो में लव-कुश की एंट्री टशनभरी होगी और दोनों बाइक से एंट्री करेंगे.

वहीं शो में दोनों एंट्री के साथ ही तेवर दिखाते नजर आने वाले हैं और शो में एक भाई लड़की का दुप्पटा खींचते और उसे परेशान करते नजर आएगा तो दूसरा उसे ये सब करने से मना करेगा. इस शो में दोनों भाइयों में एक सीधा और बदमाश होगा और यह देखकर आपको खूब आनंद आने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक शो में लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा. दोनों भाइयों को एक ही लड़की से प्यार होगा. आपको बता दें कि शो में Apurva and Anmol Jyotir लव-कुश के किरदार में होंगे.

इसी के साथ दोनों का किरदार दमदार होने वाला है. वहीं इन दिनों शो में कार्तिक और नायरा की शादी में भी कई अड़चने आ रही हैं और नायरा का दूल्हा ही बदल गया है. आपको बता दें कि कार्तिक की शेरवानी फट गई है और इसी के चलते उसे मंदिर पहुंचने में देर हो जाती हैं और सभी घरवाले किसी और को कार्तिक समझ लेते हैं और नायरा से उसकी शादी के लिए उसे बैठा देते हैं लेकिन जब वरमाला खो जाती है तो उसे लेकर ड्रामा होता है तो घरवालों को पता चलता है कि ये कार्तिक नहीं कोई और है.

'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और विजय निकलेंगे प्रेरणा की तलाश में, टलेगा बड़ा हादसा

खतरों के खिलाड़ी में ये कंटेस्टेंट करेंगे डर से सामना, सामने आया शो का प्रोमो

एक्ट्रेस हिना खान और अध्ययन की शानदार वेब सीरीज, MX PLAYER पर देखें बिलकुल फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -