खतरों के खिलाड़ी में ये कंटेस्टेंट करेंगे डर से सामना, सामने आया शो का प्रोमो
खतरों के खिलाड़ी में ये कंटेस्टेंट करेंगे डर से सामना, सामने आया शो का प्रोमो
Share:

 डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस कलर्स चैनल पर आ गया हैं. खतरों के ख‍िलाड़ी 10 का प्रोमो जारी हो गया है और इसमें रोहित डर की यूनिवर्स‍िटी से कंटेस्टेंट्स को रूबरू कराते नजर आ रहे हैं. चैनल द्वारा जारी खतरों के ख‍िलाड़ी 10 के प्रोमो में इस बार डर और रोमांच का अलग ही लेवल देखने को मिलेगा. प्रोमो में शो के होस्ट रोहित शेट्टी खतरों के ख‍िलाड़ी 10 लोकेशन बुल्गारिया में सभी का स्वागत करते हैं. वे कहते हैं कि वे डर की यूनिवर्स‍िटी के प्रोफेसर हैं. बुल्गारिया में शूट इस रोमांचक सफर में कंटेस्टेंट्स का सामना डर की सच्ची दुनिया से होगा. रोहित कहते हैं, 'यहां डर लेगा क्लास और देगा त्रास.' शो के प्रोमो में तो कंटेस्टेंट्स का डर उनके चेहरे पर साफ जाहिर है. अब यह देखना मजेदार होगा कि कौन इस डर के आगे टिकेगा और कौन डर जाएगा.

शो के प्रोमो में कंटेस्टेंट्स स्कूल यूनिफॉर्म में दिख रहे हैं. उनके बीच शेर जैसे खूंखार और सांड- गैंडे जैसे भारी-भरकम जानवर छोड़ दिए जाते हैं. कंटेस्टेंट्स इन जानवरों के बीच खुद को बचाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये बस एक ड्रीम सीन है जिसमें असली जानवर नहीं हैं. लेकिन सोचिए जब असलियत में इन सबसे सामना होगा तब डर का लेवल किस हद तक बढ़ जाएगा.

जानकारी ले लिए बता दें इस बार शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, आरजे मलिष्का, अदा खान, श‍िविन नारंग, बलराज स्याल, धर्मेश, रानी चटर्जी, तेजस्वी प्रकाश, अमृता खानविलकर, हाफ‍िज कसीफ शामिल हैं. शो के खतरनाक स्टंट्स बुल्गारिया में शूट किए गए हैं. यह 22 फरवरी से कलर्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करने वाला है.

BB13 : बिगबॉस की लाइफ से अलग है असीम रियाज़ की ज़िंदगी, देखिये तस्वीरें

BB13 : पारस-माहिरा के पहले इन कंटेस्टेंट्स ने भी की सारी हदें पार, जानिये पूरी बात

BB13 : इस हफ्ते घर से बाहर जा सकता है यह शख्स, ज्यादा लम्बा नहीं चला सफर

BB13 : मधुरिमा की माँ ने बेटी की हरकतों पर तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे गुस्से पर काबू पाते है विशाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -