'माफी मागें तेजस्वी नहीं तो करेंगे मानहानि का केस', विजय कुमार सिन्हा ने किया आरोपों से इनकार
'माफी मागें तेजस्वी नहीं तो करेंगे मानहानि का केस', विजय कुमार सिन्हा ने किया आरोपों से इनकार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लखीसराय जिले में उनके नजदीकी रिश्तेदार के घर के आसपास से भारी मात्रा में शराब की बरामद के आरोप से मना किया तथा महागठबंधन के नेताओं से माफी मांगने की बात कही। सिन्हा ने यह भी कहा कि यदि वे माफी नहीं मांगते हैं तो वह डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, कांग्रेस MLA शकील अहमद खान एवं RJD विधायक भाई वीरेंद्र के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। 

उन्होंने कहा कि मेरे नजदीकी रिश्तेदार के घर के आसपास से भारी मात्रा में शराब बरामद करने के बारे में उपमुख्यमंत्री समेत महागठबंधन के नेताओं द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। स्थानीय पुलिस पहले से ही मामले की तहकीकात कर रही है तथा एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। सिन्हा ने इल्जाम लगाया कि गिरफ्तार हुए व्यक्ति का जदयू से संबंध है। भाजपा नेता ने कहा कि अपराधी का मेरे परिवार के सदस्यों या मेरे रिश्तेदारों से कोई संबंध नहीं है। महागठबंधन के नेता सिर्फ मेरी छवि को धूमिल कर रहे हैं। मैं सारण जहरीली मौतों और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था का मुद्दा उठा रहा हूं, सत्ता पक्ष नेता आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। यदि वे माफी नहीं मांगते हैं तो मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। सिन्हा ने विधानसभा स्पीकर अवध बिहारी चौधरी पर भी सत्ता का पक्ष लेने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कहा कि वह सरकार की भांति बर्ताव कर रहे हैं। 

बिहार विधानसभा में कांग्रेस MLA शकील अहमद ने लखीसराय में बरामद की गई 108 कार्टून शराब मामले नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा की भूमिका आरोप लगाया था। इसको लेकर उन्होंने स्पीकर से इसकी तहकीकात कराने की मांग की थी। तत्पश्चात, स्पीकर ने सरकार को भाजपा नेता के खिलाफ जांच की इजाजत दे दी थी। मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैंने एक मीडिया रिपोर्ट देखी, जिसमें कहा गया था कि विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा के एक नजदीकी रिश्तेदार के घर के पीछे से 108 कार्टून शराब बरामद की गई है। मैं इस मामले के बारे में सभापति के संज्ञान में लाया। लखीसराय विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विजय सिन्हा, सारण में हुए जहरीली शराब कांड के विरोध में भाजपा के अन्य विधायकों के साथ वॉकआउट कर गए थे। वह सदन में उपस्थित नहीं थे।  

इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय फोरम का हुआ वर्चुअली शुभारंभ

बिहार में शुरू हुआ प्रथम चरण का मतदान

शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार कहा माफ़ी मांगे सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -