इन दो सीरियल में नजर आएगी रति, निभा रहीं है अहम किरदार
इन दो सीरियल में नजर आएगी रति, निभा रहीं है अहम किरदार
Share:

रति पांडे एक साथ दो-दो शो में नजर आएगी। जहां, वो सीरियल 'शादी मुबारक' में बनी हैं प्रीती वहीं पर अब वो दिखेंगी शो 'देवी आदि पराशक्ति' में देवी के दिव्य भूमिका में। एक है सास-बहु ड्रामा तथा दूसरा है एक धार्मिक शो। लॉकडाउन के मध्य में ही रति ने 'देवी आदि पराशक्ति' की शूटिंग मुंबई से दूर उमरगांव में पूर्ण कर ली थी। तथा अब इस सीरियल के न्यू एपिसोड्स दंगल टेलीविज़न पर दिखाएंगे। वहीं पर बीते माह ही उन्होंने एक्ट्रेस राजश्री को शादी मुबारक में रिप्लेस किया। साथ ही अब दीपावली पर उनके दो सीरियल में मुख्य किरदार में एक साथ रति नजर आएगी।   

एक इंटरव्यू के दौरान रति ने कहा, एक स्टार के जीवन में मुख्य रूप से रील लाइफ से रियल जिंदगी में स्विच करना तथा साथ ही साथ अपने पात्रों को कैमरे के सामने चित्रित करना आवश्यक होता है। वे चरित्र को अच्छी प्रकार निभाने तथा अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बेहद कोशिश करते हैं। ये प्रक्रिया एक और स्तर तक बढ़ जाती है जब उन्हें एक पौराणिक चरित्र को अदा करना होता है।

रति पांडे, जो शीघ्र ही दंगल टीवी की देवी आदि पराशक्ति में देवी के रूप में नजर आएगी, वो किरदार की तैयारी के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करती हैं। चरित्र को प्रामाणिक रखने के लिए वह क्या करती हैं ये बताते हुए उन्होंने कहा, "खैर, नियमित रूप से सास बहू शो के मुकाबले पौराणिक पात्रों को निभाना बेहद अलग है। जबकि मेकर तथ्यों को ख्याल में रखना सुनिश्चित करते हैं, हम स्टार्स के तौर पर किरदार निभाने के लिए अपना पूरा प्रयास करते हैं। 

अर्नब के साथ जैसा बर्ताव हो रहा, वो कसाब के साथ भी नहीं हुआ होगा - वीके सिंह

आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक को कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, साझा की फोटो

अली ने निक्की को कहा स्वीट, जैस्मिन भसीन ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -