अली ने निक्की को कहा स्वीट, जैस्मिन भसीन ने दी ये प्रतिक्रिया
अली ने निक्की को कहा स्वीट, जैस्मिन भसीन ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

लोकप्रय टीवी शो बिग बॉस में अली गोनी की एंट्री के पश्चात् घर के माहौल में थोड़ा परिवर्तन अवश्य आया है। शो में आते ही अली छा गए हैं। अली जैस्मिन भसीन के फ्रेंड हैं। दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग है। खेल में अली जैस्मिन को सपोर्ट कर रहे हैं। शो के एक एपिसोड में अली का निक्की तंबोली को स्वीट कहना जैस्मिन को ज़रा भी पसंद नहीं आया। जानते हैं पूरा मामला।

अली ने जैस्मिन से चर्चा करते हुए निक्की को स्वीट शख्स बताया था। अली की इस टिप्पणी से जैस्मिन बहुत प्रसन्न नजर नहीं आई थीं। दरअसल, अली इंटरकोम के माध्यम से घरवालों से बात कर रहे थे। निक्की तंबोली तथा अली बात कर रहे थे कि कैसे वे बीबी मॉल से कॉफी चुरांएगे, जान कुमार सानू की कैप्टेंसी में। बाद में जैस्मिन को अली ने इस चर्चा के बारे में बताया। अली ने कहा- मेरी अभी डील हुई डार्लिंग निक्की के साथ कि जब जान तथा मैं कप्तान बनेंगे तो हम बीबी मॉल से कॉफी चुराएंगे। मुझे निक्की काफी स्वीट लगी। तुम्हें पता है क्यों?

उत्तर में जैस्मिन ने कहा कि वे निक्की को लाइक नहीं करती हैं। तो इसलिए उन्हें भी निक्की को लाइक नहीं करना चाहिए। जैस्मिन ने अली से कहा कि तुम्हारी निक्की संग बॉन्ड तथा लाइकिंग का अंतर उनके गेम तथा मित्रता पर नहीं पड़ना चाहिए। आपको बता दें, जैस्मिन तथा निक्की का शो में विवाद हो चूका है। दोनों की एक-दूसरे से नहीं बनती है। एक टास्क के दौरान निक्की ने जैस्मिन को गाली दी थी। जिसके पश्चात् जैस्मिन बहुत रोई थीं। तभी से दोनों की कोल्ड वॉर जारी है। जैस्मिन-निक्की दोनों ही एक-दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करते हैं।

ऐजाज़ ने जान से करवाया ये काम, हैरान हुए सभी घरवाले

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

गौहर-जैद की सगाई के बाद बोले इस्माइल दरबार- 'दिसंबर में ये दोनों शादी।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -