एक्टिंग के अलावा तेजस्वी प्रकाश में है ये जबरदस्त हुनर, वीडियो देख करण कुंद्रा भी हो गए मंत्रमुग्ध
एक्टिंग के अलावा तेजस्वी प्रकाश में है ये जबरदस्त हुनर, वीडियो देख करण कुंद्रा भी हो गए मंत्रमुग्ध
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल ‘नागिन-6’ में लीड निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाली तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने रोमांटिक गाना गाते हुए स्वयं का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह 1971 की फिल्म ‘आनंद’ का लोकप्रिय गाना ‘ना जिया लागे ना’ गाती दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी के वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) कमेंट कर प्रशंसकों का दिल गदगद कर दिया है। करण के अतिरिक्त और कई टेलीविज़न स्टार्स ने कमेंट कर तेजस्वी के सिगिंग टैलेंट की प्रशंसा किया है।

वही अपने सिगिंग टैलेंट को तेजस्वी प्रकाश ने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “यहां आता हैं नागिंगेल… ऊप्प्सस मेरा मतलब (नाइटन्गेल) कोकिला से है।” वीडियो में तेजस्वी रेड साड़ी एवं लाल बिंदी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश के वीडियो पर अतबक 11 लाख से अधिक लोग प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

वही तेजस्वी प्रकाश के इस बेहतरीन वीडियो पर उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने कमेंट करते हुए लिखा है, “आह मुझे इंतजार था कि, तुम इसे पोस्ट करो।” करण कुंद्रा के अतिरिक्त कर्लस टीवी चैनल के निर्माताओं ने कमेंट कर उनके हिंदी की प्रशंसा किया। निर्माताओं ने कमेंट किया है ‘वाह कियारा, हम देखते रहे हैं कि आपकी हिंदी सुधर रही है”। इसके अतिरिक्त सुगंधा मिश्रा ने भी कमेंट कर तेजा के टैेलेंट की प्रशंसा की।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने गले में डाला दुनिया का सबसे बड़ा अजगर, देखकर डरे लोग

माँ बनने के डेढ़ साल बाद शूटिंग पर लौटी ये मशहूर एक्ट्रेस

'बिग बॉस 16' में चलेगा इन मशहूर एक्ट्रेसेस का जादू, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -