माँ बनने के डेढ़ साल बाद शूटिंग पर लौटी ये मशहूर एक्ट्रेस
माँ बनने के डेढ़ साल बाद शूटिंग पर लौटी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) मम्मी बनने के बाद एक बार फिर से टेलीविज़न पर शानदार वापसी के लिए तैयार हैं। बीते डेढ़ वर्षों से टेलीविज़न से दूर अनीता जल्द किसी शो में दिखाई देगी तथा इस संबंध में उन्होंने शोज के लिए ऑडिशन में देने आरम्भ कर दिए हैं। हालांकि, काम मिलने में अनीता हसनंदानी को बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जिसका जिक्र उन्होंने स्वयं किया है।

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बीते वर्ष 9 फरवरी 2021 को बेटे आरव को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से उन्होंने टेलीविज़न से दूरी बना ली थी। अब बेटे के डेढ़ वर्ष के पूरे होने के बाद उन्होंने काम में वापसी का मन बना लिया है। अनीता ने इसके बारे में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है।

अनीता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे आरव के साथ कुछ प्यारी फोटोज साझा कीं तथा साथ में बताया कि काम पर वापसी करने में उन्हें किस प्रकार संघर्ष करना पड़ रहा है। उन्होंने फोटोज के साथ लिखा- ‘ऑडिशन पर जाने से पहले मेरे बेटे के साथ कुछ peekaboo वाले पल। एक्टर्स का संघर्ष असली होता है। सोचा नहीं था कि प्रेग्नेंसी के बाद काम पर वापसी इतनी कठिन होगी। बस क्या ही कहूं। मुझे शुभकामनाएं दें जिससे में शुरुआत से आरम्भ कर सकूं।’ अनीता हसनंदानी का पिछली बार 2020 में ‘नागिन 4’ एवं ‘नागिन 5’ में दिखाई दी थीं। अनीता हसनंदानी जब ‘नागिन 5’ की शूटिंग कर रही थीं तो उस समय वह गर्भवती थीं।  इसके बारे में अनीता ने काफी बाद में बताया था। डिलीवरी डेट से कुछ सप्ताह पहले ही अनीता हसनंदानी ने काम से मैटरनिटी ब्रेक ले लिया था।

TV पर हुई इस मशहूर एक्टर की वापसी, 'उड़ती का नाम रज्जो' में निभाएंगे खास किरदार

इंटरनेट पर छाई निया शर्मा की ये तस्वीरें, दिल थामकर देंखे

'बिग बॉस 16' में नहीं जाना चाहते है अर्जुन बिजलानी, खुद कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -