इस मशहूर एक्ट्रेस ने गले में डाला दुनिया का सबसे बड़ा अजगर, देखकर डरे लोग
इस मशहूर एक्ट्रेस ने गले में डाला दुनिया का सबसे बड़ा अजगर, देखकर डरे लोग
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ (Sambhavna Seth) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं। अपने विवादित बयान, ट्रोलिंग एवं आजकल कंसीविंग को लेकर सुर्ख़ियों में आईं संभावना सेठ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। थाईलैंड में हस्बैंड अविनाश संग जिंदगी के कुछ खास पल को जी रही हैं। यूट्यूब पर संभावना सेठ अपना चैनल चलाती हैं, जिसका नाम है 'संभावना सेठ एंटरटेनमेंट'। यूट्यूब पर थाईलैंड सीरीज का पांचवा एपिसोड इन्होंने साझा किया है, जिसमें वह विश्व के सबसे बड़े पायथन (अजगर) को गले में लेकर वीडियो बनवाती नजर आ रही हैं। 

वही यह वीडियो 29 जुलाई को ही संभावना सेठ ने साझा किया है। अबतक इसपर 80 हजार से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वीडियो में संभावना सेठ थाईलैंड से पटाया का अपना सफर दिखाती हैं। इसमें संभावना सेठ कहती हैं कि जिस दिन वह थाईलैंड आईं, उस दिन रात में उन्हें बहुत उल्टी हुई। तबीयत खराब रही। ऐसे में पूरा दिन वह सिर्फ आराम ही करती रहीं। चिकित्सक को होटल के रूम में ही बुलाया तथा बिल देखते के साथ ही वह ठीक भी हो गईं (मजाक में)। हवाईअड्डे से पटाया का सफर संभावना सेठ का बहुत असहज रहा। 

वही पुरे सफर में संभावना सेठ और अविनाश ने बहुत एन्जॉय किया। तत्पश्चात, वह तैयार होकर वॉटर पार्क गए, जहां दोनों ने बॉटर एनिमल्स के अतिरिक्त पायथन से भी मुलाकात की। संभावना सेठ ने गले में पायथन लिया तथा वीडियो बनवाने लगीं। बीच में अचानक उनके हाथ से पायथन की गर्दन छूट जाती है, तभी वह पायथन उनके हाथ की तरफ बढ़ता है, जिसका विशाल अवतार देखकर संभावना सेठ डर जाती हैं। वीडियो अविनाश शूट कर रहे थे। संभावना सेठ संग ऐसा होता देख अविनाश के भी पसीने निकलने लगते हैं। हालांकि, बाद में पायथन का ट्रेनर आता है तथा संभावना सेठ को बचाता है। संभावना सेठ को दोबारा पायथन की गर्दन के पास से पकड़ाता है। वही संभावना सेठ का ये वीडियो हर कोई डर गया तथा उन्हें सुरक्षित रहने की बात कह रहे है।

माँ बनने के डेढ़ साल बाद शूटिंग पर लौटी ये मशहूर एक्ट्रेस

'बिग बॉस 16' में चलेगा इन मशहूर एक्ट्रेसेस का जादू, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

TV पर हुई इस मशहूर एक्टर की वापसी, 'उड़ती का नाम रज्जो' में निभाएंगे खास किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -