'बिग बॉस 16' में चलेगा इन मशहूर एक्ट्रेसेस का जादू, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
'बिग बॉस 16' में चलेगा इन मशहूर एक्ट्रेसेस का जादू, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

'बिग बॉस' टीवी पर सबसे मशहूर और सबसे अधिक देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। इस शो को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे हैं। 'बिग बॉस सीजन 15 की' भारी कामयाबी के बाद, इसका नया सीजन यानी 'बिग बॉस 16' टेलीविज़न पर एक नए थीम के साथ के आने के लिए तैयार है। शो के प्रशंसक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शो को लेकर एक अपडेट सामने आया है। अब, हालिया रिपोर्टों के मुताबिक, रियलिटी शो में इस बार टेलीविज़न एवं बॉलीवुड कई मशहूर चेहरे दिखने वाली हैं। ये वो स्टार्स हैं जो आजकल सबसे अधिक लाइम लाइट हैं...

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, भूमिका चावला, कृष्णा अभिषेक, गुल्की जोशी, दिशा परमार, मोहसिन खान, पार्थ समथान, अंकिता लोखंडे, राघव जुयाल, सीजेन खान, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, दिशा वखानी, शेरीन सिंह, अमित टंडन, बसीर अली और प्रिया बनर्जी आदि है। इस भी के शो में भाग लेने की सबसे अधिक अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ से मशहूर हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) के नाम की अटकलें पिछले वर्ष ‘बिग बॉस 15’ पर बहुत जोरों पर थी। हालांकि बाद में उन अटकलों का खारिज करते हुए कहा था कि ह वह शो हिस्सा बन रही हैं, किन्तु उन्होंने खुलासा किया था कि शो के निर्माताओं ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया था। पिछले वर्ष की भांति इस बार भी किरदार के नाम की चर्चा जोरों पर है।

इंटरनेट पर छाई निया शर्मा की ये तस्वीरें, दिल थामकर देंखे

'बिग बॉस 16' में नहीं जाना चाहते है अर्जुन बिजलानी, खुद कह डाली ये बड़ी बात

पारस कलनावत के बाद 'अनुपमा' से ख़त्म होगा अनुज का किरदार, जानिए पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -