बेपनाह प्यार में अपने किरदार से बहुत खुश हैं अपर्णा दीक्षित
बेपनाह प्यार में अपने किरदार से बहुत खुश हैं अपर्णा दीक्षित
Share:

टीवी के कई शोज में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुकीं क्यूट गर्ल अपर्णा दीक्षित इन दिनों कलर्स के सीरियल बेपनाह प्यार में अपने केमियो किरदार की सफलता से काफी खुश है. जी हाँ, उन्होंने कहा " मेरे किरदार बानी कि सीरियल में मृत्यु जिससे लीड किरदार (पर्ल वी पूरी) बहुत प्यार करते है, ने हमारे अलौकिक परिवारिक ड्रामा को एक नई उड़ान दी है." वहीं आगे उन्होंने कहा "कई लोगो ने मुझे बालाजी के ये प्रोजेक्ट को लेने के बिरुद्ध चेतावनी दी थी. लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने अपने दिल कि सुनी, मेरे छोटे समय के दृश्य काफी प्रभावशाली है. मुझे विश्वास है कि ये अभी तक का मेरा सबसे अच्छा काम है."

इसी के साथ उन्होंने अपनी पर्ल के साथ केमिस्ट्री के बारे में कहा "वो काफी अच्छे व्यक्ति है जो सभी को कंफर्टेबल महसूस कराते है. सह-कलाकारों के बीच ऐसा सहयोगात्मक स्वभाव होना बहुत जरूरी है. अभी हम रोज शूटिंग करते है, और मुझे थोड़े समय और जारी रखने की उम्मीद है. मैं वायकॉम 18 के साथ काम करके बहुत खुश हूं और आगे भविष्य में भी उनके साथ काम करना चाहती हूं." वहीं आप सभी को पता हो कि अभी बेपनाह प्यार के शुरुआती रेटिंग्स काफी कम है और इस बारे में उन्होंने कहा "ये केवल एक सप्ताह के रेटिंग्स है और मुझे विश्वास है कि ये रेटिंग्स बहुत जल्द बढ़ जाएंगे. हमारे पास काफी अच्छी कहानी है दर्शकों के लिए और हम पूरी टीम अपना अच्छा प्रदर्शन दे रहे हैं."

वहीं जब उनसे पूछा कि इससे पूर्व पिछले वर्ष उन्होंने वेब शो अनफ्रैद में काम किया था तो उन्होंने कहा" फिर से कई ने मुझे उस रास्ते पर चलने से मना किया. मैंने इस सीरीज में अपने पुलिस के किरदार को निभाने में खूब आनंद लिया, जिसमें अजय सिंह चौधरी और अनिरुद्ध दवे भी थे. मैंने बॉलीवुड के डायरेक्टर विक्रम भट्ट से बहुत कुछ सीखा है जो इस प्रोजेक्ट के हेड थे. वेब की शूटिंग स्टाइल काफी अलग है. और इस वियू की शो ने काफी अच्छा किया, मैंने इसमें काफी अलग नजर आयी."

'पड़ोसन सेक्सी भाभी' के नाम से मशहूर है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

शूटिंग के दौरान सेट पर पहुंचकर गुंडों ने किया हमला, इस तरह बच निकले शब्बीर आहलूवालिया

बच्चों को बदनाम करने वाला कोई भी प्रोग्राम TV पर नहीं होना चाहिए: सूचना और प्रसारण मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -