एपी विधान परिषद के अध्यक्ष मोहम्मद अहमद शरीफ ने इस कारण से सीएम और एनडीपी प्रमुख जताया आभार
एपी विधान परिषद के अध्यक्ष मोहम्मद अहमद शरीफ ने इस कारण से सीएम और एनडीपी प्रमुख जताया आभार
Share:

गुरुवार को आंध्रप्रदेश विधान परिषद ने बजट के लिए एक दिवसीय सत्र का आयोजन किया है, इस अवसर पर अध्यक्ष मोहम्मद अहमद शरीफ ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन नोहन रेड्डी और विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू को सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया। बता दें कि अध्यक्ष महीने के अंत तक सेवानिवृत्त होने जा रहे हैं और गुरुवार का एक दिवसीय सत्र उनके कार्यकाल का आखिरी सत्र था।

वही इस बैठक में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उन्हें हमेशा 'शरीफ अन्ना' कहकर बुलाते थे और उनका सम्मान करते थे। अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें एमएलसी पद, सरकारी सचेतक और बाद में अध्यक्ष सहित अपने राजनीतिक करियर के लिए चंद्रबाबू नायडू को धन्यवाद देना होगा। यह कहते हुए कि यह भगवान का उपहार है, अध्यक्ष ने कहा कि वह नायडू के आभारी होंगे। 

हालांकि, परिषद के अध्यक्ष ने सभी परिषद सदस्यों को सत्र के सफल संचालन के लिए अपना सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सभी सदस्यों का विश्वास जीतने की कोशिश की। इससे पहले बजट सत्र में, परिषद ने एमडी जानी, चल्ला रामकृष्ण रेड्डी और बोड्डू भास्कर राव सहित तीन एमएलसी की मौत पर शोक व्यक्त किया। बाद में, परिषद ने सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के लिए धन्यवाद का प्रस्ताव रखा। राज्यपाल के अभिभाषण पर बोले कई एमएलसी मंत्री पर्नी वेंकटरमैया और बुगना राजेंद्रनाथ रेड्डी ने सत्र को संबोधित किया।

11 दिनों के खुनी संघर्ष के बाद इजराइल-हमास में हुआ युद्धविराम, फिलिस्तीनियों ने मनाया जश्न

इटली ने अर्थव्यवस्था का समर्थन करने के लिए 40 बिलियन यूरो पैकेज को दी मंजूरी

यूरोपीय संघ ने 1.8 बिलियन वैक्सीन खुराक के लिए बायोएनटेक-फाइजर के साथ शुरू किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -