आंध्रप्रदेश के सीएम जगन ने 2024 के चुनावों में सभी सीटें जीतने का रखा लक्ष्य
आंध्रप्रदेश के सीएम जगन ने 2024 के चुनावों में सभी सीटें जीतने का रखा लक्ष्य
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने 2024 के  चुनाव में राज्य की सभी विधानसभा सीटों पर वाईएसआर कांग्रेस को जीतने का लक्ष्य रखा है. उन्होंने पार्टी नेताओं से आठ महीने जनता के साथ बिताने का आग्रह किया है ताकि लोगों के साथ पार्टी के संबंध बनाए जा सकें।

बुधवार को, सीएम ने ताडेपल्ली में गदपा गदपाकु माना प्रुबत्वम कार्यशाला में मंत्रियों, क्षेत्रीय समन्वयकों, विधायकों, जिला पार्टी अध्यक्षों और अन्य जैसे पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बात की।

उन्होंने कहा, "अगर हमारे पास कड़ी मेहनत करने की इच्छा, प्रतिबद्धता और इच्छा है, तो कुछ भी हासिल करना मुश्किल नहीं है," उन्होंने विधानसभा चुनावों और फिर स्थानीय निकाय चुनावों में वाईएसआरसी की भारी जीत को याद करते हुए कहा।

गदपा गदपा की प्रबुथ्वम एक कार्यक्रम है जो अगले आठ महीनों तक चलेगा। इसके अलावा, वाईएसआरसी सार्वजनिक टिप्पणियों के आधार पर कार्यक्रमों के परिणामों पर चर्चा करने के लिए हर महीने एक कार्यशाला आयोजित करेगा।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक सचिवालय को सुबह से शाम तक 2-3 दिनों के लिए डोर-टू-डोर अभियान चलाना चाहिए। इसका उद्देश्य प्रति माह दस सचिवालयों का दौरा करना है, जिसमें फील्डवर्क प्रति माह कम से कम 20 दिनों तक रहता है।

इंदौर ने फिर रचा इतिहास, ऑल इंडिया स्मार्ट सिटी रैंकिंग में आया नंबर-1

ईरान के वित्त मंत्री ने विदेश मंत्री जयशंकर के साथ द्विपक्षीय संबंधों पर की चर्चा

बांद्रा में गिरी इमारत, खतरे में पड़ी कई लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -