मलेशिया की राजनीती पर अनवर ने कही ये बात
मलेशिया की राजनीती पर अनवर ने कही ये बात
Share:

मलेशिया के विपक्षी नेता अनवर इब्राहिम ने गुरुवार को कहा कि वह अगले हफ्ते देश के राजा के साथ मुलाकात करेंगे और मुअहिद्दीन यासन से प्रीमियरशिप लेने के लिए अपना मामला पेश करेंगे। अनवर ने कहा कि राजा अल-सुल्तान अब्दुल्ला ने उन्हें एक दर्शक देने के लिए सहमति व्यक्त की थी, जहां वह संसद के सदस्यों के दावे का समर्थन करते हुए "मजबूत और आश्वस्त बहुमत" के दस्तावेज पेश करने वाले है।

जंहा अपनी बात को जारी रखते हुए अनवर ने  कहा, "मैं अल्लाह के लिए अरबी शब्द का प्रयोग करते हुए मंगलवार यानी 13 अक्टूबर 2020 को इंशाअल्लाह दस्तावेज पेश करूँगा और उनसे मिलने के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।" अपनी बात को जारी रखते हुए दो हफ़्ते पहले अनवर ने घोषणा की कि उन्होंने संघीय सांसदों के बीच मुहादिद्दीन को बाहर करने के लिए "formidabl" बहुमत इकट्ठा किया था, जो दक्षिण पूर्व एशियाई देश में राजनीतिक नाटक की एक नई लड़ाई को बढ़ावा दे रहे है।

वहीं अनवर ने यह भी कहा था कि उन्होंने संसद के 222 सांसदों में से लगभग दो-तिहाई से समर्थन की कमान संभाली है, बिना वास्तविक संख्या बताए या समर्थन देने वालों का खुलासा किया है। जंहा इस बात का पता चला है कि राष्ट्रीय महल और प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने शाही दर्शकों पर टिप्पणी के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया। मलेशिया के प्रचलित शक्ति संघर्ष में नवीनतम मोड़ कोरोनो वायरस महामारी के बाद 2009 की वैश्विक वित्तीय संकट के बाद दूसरी तिमाही में देश की निर्यात-संचालित अर्थव्यवस्था के बाद पहला संकुचन देखा गया।

व्हाइट हाउस के सुरक्षा अधिकारी कोरोना के साथ गंभीर रूप से पड़े बीमार

न्यू इंडोनेशियाई जॉब्स लॉ के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के तीसरे दिन भी जारी रहा विवाद

अमेरिकी चुनाव करेंगे हमारे देश और व्यापार को प्रभावित: कनाडाई पीएम ट्रूडो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -