लेस्बियन सीन के बाद अपनी अदाओं से कहर बरपा रही है यह एक्ट्रेस
लेस्बियन सीन के बाद अपनी अदाओं से कहर बरपा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

बीते दिनों एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी के बेहद ही बोल्ड वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में फिल्म 'स्त्री' फेम फ्लोरा सैनी के साथ लेस्बियन सीन कर सुर्खियों में आई अन्वेषी जैन एक बार फिर खबरों में हैं. जी हाँ, अन्वेषी को इन दिनों लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है वह अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. आपको बता दें कि अन्वेषी जैन आजकल सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार की वजह से खबरों में हैं और उन्हें लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है. अन्वेषी ने एक के बाद एक हॉट एंड बोल्ड फोटो शेयर कर खलबली मचा दी है और उनका हॉट अवतार सभी को भा रहा है.

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनी लेसिबन सीन के कारन वैसे ही वह सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं वहीं अब उनका बोल्ड अवतार सभी के दिलों को घायल कर रहा है. अन्वेषी के इस बोल्ड अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें अपना फेवरेट स्टार बता रहे हैं. आप सभी को बता दें कि अन्वेषी की कातिलाना अदाएं कहर बरपा रही हैं और सभी को भा रहीं हैं.अन्वेषी फोटो में अपनी सेक्सी बॉडी को एक्सपोज करती हुई नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. अन्वेषी ने अपनी एक फोटो हाल ही में शेयर कर लिखा है anveshi25 इन आँखों की मस्ती के .... #photoftheday #photoshoot #prakshjainn#blue #you #love #instagram #instagood #k #girl #work #anveshijain #singer #newsong #comingsoon

वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Women have some desires thatonly trust can reveal . Picture courtesy-@praksh.jain#desire #love #black #black&white इसमें वह सेक्सी दिख रहीं हैं. अन्वेषी के फैंस लगातार उनके बोल्ड फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं वह अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

'ये रिश्ता...' के स्पिन-ऑफ वर्जन में यह एक्ट्रेस करेगी शाहिर शेख के साथ रोमांस

कोमोलिका बनकर महफ़िल लूट रहीं हैं हिना खान

शो में हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही करना पड़ा बंद, बोरिया-बिस्तर लेकर भागी सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -