'ये रिश्ता...' के स्पिन-ऑफ वर्जन में यह एक्ट्रेस करेगी शाहिर शेख के साथ रोमांस
'ये रिश्ता...' के स्पिन-ऑफ वर्जन में यह एक्ट्रेस करेगी शाहिर शेख के साथ रोमांस
Share:

हाल ही में टीवी में स्पिन ऑफ का चलन हो गया है. ऐसे में स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाले लोकप्रिय टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ वर्जन को बनाने की तैयारी लगातार चल रही है और खबरों के अनुसार शो में स्पिन ऑफ वर्जन में मेन लीड रोल में शाहिर दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, वहीं सामने आई खबरों के अनुसार टीवी अभिनेत्री रिया शर्मा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन ऑफ वर्जन में शहीर शेख के साथ रोमांस करती नजर आने वाली है.

जी हां, दोनों का रोमांस शो में जमकर तड़का लगाने वाला है. खबरों के अनुसार रिया शर्मा, जिन्हें आप सभी ने आखिरी बार स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'तू सूरज, मैं सांझ पियाजी' में 'कनक' की मुख्य भूमिका में देखा होगा वह जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में नजर आने वाली हैं. शाहीर शेख के साथ रिया की जोड़ी ऑनस्क्रीन शानदार नजर आने वाली है यह बात फैंस अभी से तय मान रहे हैं.

अभिनेत्री और 'ये रिश्ता ...' स्पिन-मेकर्स ने अभी भी इस चर्चा पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन रिया का आना तय माना जा रहा है. आपको बता दें कि इस शो के अलावा भाभीजी घर पर हैं शो का भी स्पिन ऑफ जल्द ही आने वाला है. बताया गया है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन ऑफ वर्जन की शूटिंग जल्द ही अहमदाबाद में शुरू होने वाली है.

कैंसर से जंग लड़ रहे सैम लॉयड, इलाज के लिए पैसे जुटा रहे दोस्त

ब्रेकअप के बाद नए सिरे से शुरुआत कर चुकीं हैं सृष्टि रोड़े, ये रहा सबूत

दूसरी बार तलाक के बाद फूटा इस अभिनेत्री का दर्द, कहा- 'मेरा दो बार तलाक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -