शो में हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही करना पड़ा बंद, बोरिया-बिस्तर लेकर भागी सपना चौधरी
शो में हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही करना पड़ा बंद, बोरिया-बिस्तर लेकर भागी सपना चौधरी
Share:

हाल ही में सपना चौधरी के कार्यक्रम में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल सपना का कार्यक्रम देखने के लिए हजारों की संख्या में पहुंचे दर्शकों की पुलिस और व्यवस्थापक के साथ कहासुनी हो गई, जिसके बाद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया और अंत में विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. जी हाँ, बीते दिनों मध्यप्रदेश में राजगढ़ में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के एक कार्यक्रम में जमकर बवाल हो गया और जो भी हुआ वह देखकर सभी के होश उड़ गए.

खबरों के अनुसार उस दौरान बवाल इतना हुआ कि कार्यक्रम देखने आए लोगों ने पथराव शुरू कर दिया और हंगामा देख सपना चौधरी बीच में ही शो को छोड़कर मंच से भागना पड़ गया. आप सभी को बता दें कि बीते दिन ही राजगढ़ जिले के पचौर के पास राम लखन गार्डन में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी प्रस्तुति दे रही थीं और उस दौरान दर्शकों की पुलिस और व्यवस्थापक के साथ कहासुनी हो गई, और पथराव शुरू हो गया. अंत में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और सभी को भगाना पड़ा. वहीं सपना को भी मंच छोड़कर भागना पड़ा.

इस इवेंट आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लगभग 20 लाख रुपये की आय अर्जित कर सपना चौधरी को बुलाया था लेकिन जो भी हुआ वह देखकर सभी हैरान रह गये. सपना चौधरी का शो देखने पहुंचे लोगों का आरोप है कि कार्यक्रम स्थाल पर व्यवस्थाएं ठीक नहीं होने के बाद जब लोगों ने विरोध किया, तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

हिना खान ने की इतनी बड़ी गलती कि सबके सामने मांगनी पड़ी माफ़ी

अपने दर्द की कहानी सुनाकर फूट-फुटकर रोये अली असगर, कहा- 'मैं औरत नहीं हूं...'

नए फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने मचाई सनसनी, फैन हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -