एक साथ नजर आएँगे चेस्टन और गारफील्ड, इस फिल्म में करेंगे काम
एक साथ नजर आएँगे चेस्टन और गारफील्ड, इस फिल्म में करेंगे काम
Share:

हॉलीवुड में जेसिका चेस्टन और एंड्रयू गारफील्ड को बायोपिक 'द आईस ऑफ टैमी फाय' में लिया गया है और बताया जा रहा है कि माइकल शोवाल्टर इसे निर्देशित करने के लिए तैयार है. जो अभी इस प्रोजेक्ट की तैयारी में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. 

हाल ही में आए वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट की माने तो यह 'द आईस ऑफ टैमी फाय' नामक डॉक्यूमेंट्री पर आधारित  बताई जा रही है, जिसे फेंटन बैली और रैंडी बारबाटो द्वारा निर्देशित किया था. जबकि यह फिल्म, टेलीवैंज्यलिस्ट जिम और टैमी फाय बकर के असामान्य और अजीबोगरीब सफलता, असफलता और मोचन से आपको रूबरू कराएगी. जानकारी है कि गारफील्ड और चेस्टन फिल्म में इन दोनों के किरदारों को अदा करेंगे.

साल 1970 और 1980 के दशक में टैमी फाय और जिम रोज ने विनम्रता से दुनिया के सबसे बड़े धार्मिक प्रसारण नेटवर्क और एक थीम पार्क का निर्माण किया और उनके प्यार, स्वीकृति और समृद्धि के संदेश को दुनियाभर में बेहद ही सम्मान मिला था. खबर है कि अब सिल्विया ने इसकी पटकथा लिखी है और जल्द इसे प्रदर्शित किया जाना है. फ्रीकल फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले चेस्टन अपने प्रोड्यूसिंग पार्टनर कैली कारमाइकल संग मिलकर और जीजी प्रिट्जकर व रेचल शेन अपने मैडिसन वेल्स मीडिया के माध्यम से इस प्रोजक्ट को प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं. 

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल

अलग-अलग रंग की बिकिनी में नजर आई यह मॉडल, कभी झुककर तो कभी उठकर दिए पोज

इस सेक्सी फिगर के दीवाने हो रहे लोग, सोशल मीडिया पर लगी आग

पानी में मदहोश हुई मॉडल, शर्मिंदगी की परवाह किए बिना दिए गजब के पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -