नए सिरे से धमाका करने जा रहे जोनस ब्रदर्स, 'चेजिंग हैप्पीनेस' में आएंगे नजर
नए सिरे से धमाका करने जा रहे जोनस ब्रदर्स, 'चेजिंग हैप्पीनेस' में आएंगे नजर
Share:

हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक, आगामी फिल्म में निक, जो और केविन जोनस की जिंदगी के कुछ ऐसे पल शामिल हुए हैं जिन्हें दर्शकों ने पहले कभी देखा ही नहीं होगा और इसमें उनकी जिंदगी के शुरुआती दिनों को भी आप देख सकेंगे. जब न्यू जर्सी में उनकी फैमिली को गुजारे के लिए बेहद ही संघर्ष करना पड़ता था. इसे इसमें बखूबी दर्शाया गया है. 

जानकारी यह भी है कि इसके साथ ही इसमें उनकी स्टारडम की ऊंचाइयां, साल 2013 में उनके ब्रेकअप व उसके आसपास की घटनाएं भी आपको देखने को मिलेगी. कुल मिलकर उनके जीवन के हर पहलू पर इसमें प्रकश डाला गया है. जानकारी के मुताबिक, ग्रुप के सदस्यों के बीच 'गहरी, रचनात्मक दरार' आ जाने की वजह से टूर रद्द हो जाने के बाद जोनस ब्रदर्स ने अपने बैंड को तोड़ दिया था, इसके बारे में भी आपको कुछ देखने को मिलेगा. 

बता दें कि 'चेजिंग हैप्पीनेस' में जोनस ब्रदर्स को अपने बीच के रिश्ते को भाइयों के रूप में और बैंड मेट़्स के रूप में सुधारते हुए भी दिखाया गया है और एमेजॉन स्टूडियो की प्रमुख जेनिफर साल्के ने इस डॉक्यूमेंटरी को बनाने के पीछे का श्रेय निक की पत्नी व अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को हे दिया है, यह प्रियंका के लिए वाकई बड़ी बात है. बता दें कि निक और प्रियंका ने साल 2018 में शादी कर ली थी. 

 

तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल

अलग-अलग रंग की बिकिनी में नजर आई यह मॉडल, कभी झुककर तो कभी उठकर दिए पोज

इस सेक्सी फिगर के दीवाने हो रहे लोग, सोशल मीडिया पर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -