करण और रणबीर ने बड़े ही मजेदार ढंग से पूरा किया सुई-धागा चैलेंज

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ सुई-धागा चैलेंज के ही वीडियोस वायरल हो रहे हैं. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' के प्रमोशन के लिए सुई धागा चैलेंज चलाया है जिसमें नॉमिनेट किये गए लोगों को 10 सेकंड में सुई में धागा डालकर अपना वीडियो शेयर करना है. सबसे पहले ये चैलेंज अक्षय कुमार को मिला था लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी नम्बर वन इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाए थे. अक्षय के बाद ये चैलेंज आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर को मिला था और उन्होंने भी वरुण धवन के इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया था. आलिया ने तो ये चैलेंज पूरा कर लिया लेकिन बेचारे आदित्य इसमें हार गए.

शाहरुख़ ने महज 1 सेकंड में सुई में धागा डालकर जीता 'सुई धागा चैलेंज'

आलिया ने ये टास्क पूरा करके ये चैलेंज करण जौहर को दिया और उन्होंने रणबीर को भी इस चैलेंज में शामिल होने को कहा था. करण ने आलिया का ये चैलेंज तो एक्सेप्ट कर लिया लेकिन वो इसे पूरा करने में नाकामयाब साबित हुए लेकिन रणबीर ने इस चैलेंज को पूरा कर लिया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं रणबीर और करण ने बड़े ही मजेदार अंदाज़ में सुई में धागा डाला. करण ने तो धागा डालने के लिए काफी मेहनत की लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए और इसी बीच रणबीर ने ये कारनामा कर दिखाया.

जब वरुण ने आलिया को कह दिया 'पागल'

इसके बाद रणबीर ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को ये चैलेंज दे दिया. रणवीर और दीपिका का सुई धागा चैलेंज का वीडियो अब तक को सामने नहीं आया है लेकिन अब देखना तो ये है कि क्या रणवीर और दीपिका इस चैलेंज को पूरा कर पाते हैं या नहीं.

वरूण के इस आसान से चैलेंज में फैल हुए मिस्टर खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

'सुई धागा' के लिए ये काम भी किया वरुण धवन ने

एक - दूसरे से मिलने के बाद अलग-अलग कार में गए ​'विरूष्का'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -