सुई धागा : 'सब बढ़िया' में काफी बढ़िया नज़र आ रहे हैं वरुण धवन
सुई धागा : 'सब बढ़िया' में काफी बढ़िया नज़र आ रहे हैं वरुण धवन
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' अगले हफ्ते यानी 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म का प्रमोशन ज़ोरों से चल रहा है और इसी बीच फिल्म का एक गाना भी रिलीज़ हुआ है जिसे हम आपको सुनाने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं ममता और मौजी का ये गाना जो हाल ही में सामने आया है. इसी के साथ आपको बता दें ये गाने के बोल हैं 'सब बढ़िया है'.

जब वरुण ने आलिया को कह दिया 'पागल'

इस गाने के बारे में यशराज फिल्म ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर बताया है. इस गाने को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है Mauji ko hi nahin, aap sab ko bhi woh mil gaya jiska aapko intezaar tha! #SabBadhiyaHai Song OUT NOW! तो आप भी जरूर ही देखना चाहेंगे इस गाने को. तो देख लीजिये इस वीडियो में शेयर किया गया है.

'सुई धागा' के लिए ये काम भी किया वरुण धवन ने

इस गाने के बारे में बता दें, इस वीडियो के शुरुआत में आप देख सकते हैं किस तरह वरुण धवन गाने के बारे में फिल्म मेकर से डिसकस कर रहे हैं और धीरे-धीरे ये गाने की और बढ़ता है जिसे आप बेहतर तरीके से एन्जॉय कर पाएंगे. गाने के बारे में काफी वरुण और फिल्म मेकर में काफी लम्बा डिस्कशन होता है और उसके बाद वरुण इस गाने को करने को लिए तैयार हो जाते हैं. गाने को सुखविंदर ने गाया है जिसे आप भी एन्जॉय करेंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

इस वजह से सलमान के शो में अनुष्का नहीं करेंगी अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन

वरुण धवन और इस एक्ट्रेस का रोमांस देखना चाहते हैं उनके बड़े भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -