विराट कोहली ने किया फिल्मों में डेब्यू? इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक
विराट कोहली ने किया फिल्मों में डेब्यू? इंस्टाग्राम पर शेयर किया फर्स्ट लुक
Share:

क्रिकेट की दुनिया के धुरंदर बल्लेबाज और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी अब अपनी पत्नी की राह पड़ चल पड़े. जी हाँ....क्रिकेट के मैदान में अपने चौकों-छक्कों के जरिए शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब कोहली ने अब नई फिल्ड में डेब्यू कर लिया है. हाल ही में विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा शेयर कर दिया जिसे देखने के बाद उनकी चर्चाएं होना शुरू हो गई.

विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमे उनकी आने वाले प्रोजेक्ट का फर्स्ट लुक देखा जा सकता है. विराट जल्द ही Trailer The Movie में नजर आने वाले हैं और इसमें उनका एक्शन अवतार दिखेगा. पोस्टर में आप विराट का एक्शन लुक साफ़ तौर से देख सकते हैं. कोहली ने इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Another debut after 10 years, can't wait! #TrailerTheMovie http://www.trailerthemovie.com

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे न कि आखिर ये TrailerTheMovie है क्या? तो हम आपको बता दें दरअसल विराट जल्द ही एक क्लोथिंग ब्रांड कि शुरुआत कर रहे हैं. उनके इस ब्रांड की शुरुआत wrogn.in के बैनर तले होगी. कोहली की इस वेबसाइट की लॉन्चिंग 28 सितम्बर को होगी और विराट इन दिनों इसका प्रमोशन किसी फिल्म की तरह कर रहे हैं.

एक - दूसरे से मिलने के बाद अलग-अलग कार में गए ​'विरूष्का'

गंभीर का बड़ा बयान, कहा क्रिकेट से बड़ा होता है देश

धोनी ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से छोड़ी कप्तानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -