एक्ट्रेस संग अपनी कैट फाइट के बारे में अनुष्का ने कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों भले ही किसी फिल्म की शूटिंग ना कर रही हो लेकिन फिर भी अनुष्का चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में अनुष्का एक इवेंट में पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के समय बॉलीवुड में होने वाली कैटफाइट्स को लेकर कई बातें बताई हैं. ऐसा कहा जाता है कि इंडस्ट्री में 2 एक्ट्रेस कभी एक दूसरे की दोस्त नहीं हो सकती हैं.

ऐसे में बॉलीवुड में होने वाली मशहूर कैटफाइट्स के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा, ''कई बार ऐसी कहानियां आनी शुरू हो जाती हैं और सभी के लिए ये काफी सरप्राइजिंग होता है. सिर्फ मीडिया की वजह से ये सारी बातें लोगों के बीच फैलती हैं. मीडिया ही इस बारे में बातें करती है. लोगों को ऐसा लगता है कि अभिनेत्रियां ज्यादा प्रोफेशनल नहीं होती हैं.''

अनुष्का ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, ''हमारे पास करने के लिए कई सारा काम होता है. हम लोग अपनी पर्सनल लाइफ और करियर में काफी बिजी रहते हैं. ऐसी बकवास चीजें करने का हम लोगों के पास समय नहीं होता है. हम लोग फिजूल के नहीं हैं. एक आम नागरिक की तरह हमारे पास कई सारी जिम्मेदारियां निभाने का दायित्व होता है.'' अनुष्का ने कैट फाइट को लेकर ये भी साफ़ किया कि इन चीजों के अलावा भी उनको कई काम होते हैं.

शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल

शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -