इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म "गली बॉय" के कारण सुर्खियां बटोर ही रहे हैं. अपनी फिल्मों के अलावा रणवीर अपने पहनावे के चलते ज्यादातर लाइमलाइट में रहते हैं. रणवीर ने अकेले ही अपने दम पर फैशन-सेंस से इंडस्ट्री में नया कल्ट स्थापित करने में कामयाबी पाई है. चाहे कोई इवेंट हो या अवार्ड फंक्शन हर जगह रणवीर का अतरंगी अवतार देखने को मिलता है. हाल ही में करण जौहर ने कॉफी विद करण पर खुलासा किया था कि रणवीर के ज्यादातर कपड़े दरअसल, करण जौहर के होते हैं.

करण ने ये भी बताया था कि उनके पास इन्हें कैरी करने की हिम्मत नहीं होती ऐसे में वे इन कपड़ों को रणवीर को दे देते हैं. कई बार लोगों के मन में ये भी सवाल उठा है कि क्या रणवीर इन कपड़ों को कभी रिपीट भी करते हैं? हाल ही में रणवीर ने फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान इस सवाल के जवाब में कहा कि, "हां यार, क्या बात कर रहे हो. मैंने अपना चश्मा रिपीट किया है. कई कपड़े भी दोबारा पहने हैं. मुझे लगता है कि आपको जो भी अच्छा लगता है, बिना ज्यादा सोचे बिना पहन लेना चाहिए."

इस दौरान रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी मौजूद थी. आलिया ने कहा कि, "मुझे लगता है कि रणवीर अपने कपड़ों को काफी समझदारी से मिक्स और मैच करते हैं. मेरे हिसाब से कपड़ों को रिपीट करना एक अच्छी चीज़ है. रणवीर ने मुझे काफी प्रभावित किया है. रणवीर की वजह से मैं कलर्स को लेकर प्रयोग करने लगी हूं." आपको बता दें कि रणवीर और आलिया की फिल्म गली बॉय ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ की कमाई की है.

सलमान ने वैलेंटाइन्स डे पर अपनी इस लेडी लव को गिफ्ट की लग्जरी कार

अपने ट्रोलर को स्वरा ने दी गलियां, ऐसे सिखाया सभी को सबक!

इस हॉलीवुड मॉडल ने ब्रालेस होकर शेयर की प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -