Omg...विराट को छोड़ अब इन पर आया अनुष्का का दिल...
Omg...विराट को छोड़ अब इन पर आया अनुष्का का दिल...
Share:

बॉलीवुड की भयानक परी यानी अनुष्का शर्मा ने दिसंबर में ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है. दोनों ने इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. लेकिन शादी के महज 2 महीनो के अंदर ही अनुष्का का दिल किसी और पर आ गया. जी हाँ... विराट को छोड़ अब अनुष्का के दिल में कोई और ही बस गया है. अनुष्का को शूटिंग करते वक्त कोई और पसंद आ गया. बता दे इन दिनों अनुष्का वरुण धवन के साथ आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग कर रहे है. मध्यप्रदेश के भोपाल में इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. और यही पर अनुष्का का दिल किसी ने चोरी कर लिया.

चलिए अब आपको ज्यादा ना घुमाकर बता ही देते है कि विराट को छोड़कर अनुष्का का दिल आखिर किस पर फ़िदा हो गया. दरअसल मध्यप्रदेश के चंदेरी की चंदेरी साड़िया बहुत फेमस है. और अनुष्का ने जैसे ही ये साड़िया देखी उनका दिल उन सभी साड़ी पर आ गया. और इन साड़ियों ने ही अनुष्का का दिल चुरा लिया. अनुष्का ने यहाँ से एक या दो नहीं बल्कि कई साड़ी साड़िया खरीदी. अनुष्का के साथ ही वरुण ने भी चंदेरी साड़ी खरीदी.

अनुष्का ने इन साड़ियों को खरीदकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उनके साथ फोटो में वरुण और चंदेरी साड़ी बनाने वाले कारीगर भी है. अनुष्का ने फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जिसमे उन्होंने साड़ी बनाने वाले उन बुनकरों की मेहनत की और उनकी कला की तारीफ भी की है. बता दे होली के मौके पर 2 मार्च को अनुष्का की फिल्म 'परी' रिलीज़ होने वाली है. वही वरुण के साथ उनकी फिल्म सुई धागा 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

इस बोल्ड एक्ट्रेस के किराएदार लूट ले गए घर का सारा सामान, अंडरवियर तक नहीं छोड़ी

करिश्मा कपूर की सौतन पति संजय के साथ मना रही हैं अपना 42वां जन्मदिन

असम टूरिज्म के कैलेंडर शूट में प्रियंका की 'फ्रॉक' पर कांग्रेस ने मचाया बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -