करिश्मा कपूर की सौतन पति संजय के साथ मना रही हैं अपना 42वां जन्मदिन
करिश्मा कपूर की सौतन पति संजय के साथ मना रही हैं अपना 42वां जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी प्रिया सचदेव को बहुत ही कम लोग जानते हैं. तो इनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं ये आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, आपकी जानकारी के लिए बता दे, साल 2017 में ही प्रिया ने करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर से दूसरी शादी कर ली और तभी से ये काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

संजय की ये तीसरी पत्नी है. सबसे पहले संजय ने नंदिता महतानी से शादी की थी और तलाक के 10 दिन बाद ही उन्होंने करिश्मा से शादी की घोषणा कर दी. वहीँ करिश्मा इनकी दूसरी पत्नी थी और प्रिया इनकी तीसरी पत्नी है. वहीँ बता दे, प्रिया की ये दूसरी शादी है जिससे ये चर्चा में बनी हुई हैं. प्रिया अमिताभ बच्चन के साथ एक एड फिल्म में नज़र आ चुकी हैं और तनीषा मुखर्जी व उदय चोपड़ा की 'नील एंड निक्की' में भी काम कर चुकी हैं.

13 अप्रैल 2017 को बिजनेसमैन और करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर से प्रिया ने दिल्ली में शादी की थी. वहीँ आज ये अपना जन्मदिन धूमधाम से मना रही हैं. इससे पहले प्रिया  की शादी बिजनेसमैन विक्रम चटवाल से हुई थी जो ज्यादा दिनों तक नहीं रह पायी.

इसी से इनकी एक बेटी भी है और ये अपनों शादी से फ़िलहाल काफी खुश हैं. संजय कपूर और प्रिया दोनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं.

Video : हॉट और सेक्सी लुक में दिखी कटरीना कैफ

असम टूरिज्म के कैलेंडर शूट में प्रियंका की 'फ्रॉक' पर कांग्रेस ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -