रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं अनुष्का, विराट भी देखते ही रह गए
रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं अनुष्का, विराट भी देखते ही रह गए
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अक्सर ही अपने फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अनुष्का हर बार ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उनकी इंस्टाग्राम पर जो नई तस्वीरें आई है उसे देखकर तो हर कोई हैरान रह गया. नई फोटो में अनुष्का शर्मा पारंपरिक भारतीय पोशाक साड़ी में नजर आ रही हैं जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है. अनुष्का के लुक को रॉयल लुक भी कहे तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अनुष्का ने पूरी आस्तीन वाले ब्लाउज के साथ एक बेज रंग की शीयर शिफॉन साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी के साथ अनुष्का ने मोती के गहने पहने हुए हैं. इस लुक में वो वाकई में किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. विराट कोहली से शादी करने के बाद अनुष्का शर्मा ने हाल में काफी समय बाद अपना ऐसा फोटो शेयर किया है जिसको देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

सोशल मीडिया पर इस समय अनुष्का की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. शायद विराट भी पत्नी के इस लुक को देखकर उनपर अपना दिल हार बैठे होंगे. इंस्टाग्राम पर अनुष्का के फैंस ने उनकी इस फोटो पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया है जिसके बाद उनकी ये फोटो वायरल हो चुकी है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो अनुष्का जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आएंगी.

OMG ! करण जौहर पर अनुष्का ने लगाया गंदी हरकत का आरोप

रिसेप्शन में दीपिका ने कॉपी किया अनुष्का का लुक!!

Promo : बऊआ सिंह की 'झलक जरा संभल कर देखना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -