रिसेप्शन में दीपिका ने कॉपी किया अनुष्का का लुक!!
रिसेप्शन में दीपिका ने कॉपी किया अनुष्का का लुक!!
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस समय सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दीपवीर ने बेंगलुरु में शादी के बाद अपना पहला रिसेप्शन दिया. बेंगलुरु में होने वाले इस रिसेप्शन में दोनों के परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. इस दौरान दीपवीर रॉयल लुक में नजर आए थे और दोनों का रिसेप्सन लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

रिसेप्शन में दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी और ग्रीन कलर की ज्वैलरी में नजर आईं. वहीं उनके पति रणवीर ब्लैक शेरवानी में दिखे. रिसेप्शन में दीपिका और रणवीर ने इंडि‍यन ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था. सोशल मीडिया पर इस कपल की फोटोज आते ही कुछ लोगों ने दीपिका को अनुष्का से कम्पेयर कर दिया. जी हाँ... दीपिका के इस लुक की तुलना अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन लुक से की जा रही है. दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन में सब्यासाची की डिजाइन की हुई रेड कलर की साड़ी पहनी थी और दीपिका ने भी अपने रिसेप्शन में सब्यासाची की ही गोल्डन साड़ी पहनी थी. भले ही उनकी साड़ी का कलर अलग हो लेकिन उनका पूरा लुक देखने में एक जैसा ही था.

रिसेप्शन में अनुष्का मांग में लाल सिंदूर, हेवी ज्वैलरी और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में नजर आईं और दीपिका भी इसी शामे लुक में दिखाई दी जिसके बाद सभी ये कह रहे हैं कि रिसेप्शन के लिए दीपिका ने अनुष्का का लुक कॉपी किया हैं.

दुल्हन बनकर दीपिका से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं 'बर्फजीत कौर', इंटरनेट पर मचाया तहलका

दीपवीर की तीसरी रिसेप्शन पार्टी का कार्ड आया सामने, ड्रेस कोड है बेहद खास

बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी में रॉयल लुक में नजर आए दीपवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -