Promo : बऊआ सिंह की 'झलक जरा संभल कर देखना'
Promo : बऊआ सिंह की 'झलक जरा संभल कर देखना'
Share:

बॉलीवुड के बऊआ सिंह यानी शाहरुख खान की अगली फिल्म 'जीरो' जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. इसका प्रोमोशन भी शाहरुख़ जोरों से कर रहे हैं. वहीं फिल्म मेकर्स भी इस समय फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. आपको बता दें, मंगलवार को फिल्म का नया प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें शाहरुख खान का किरदार बउआ अपनी हाइट की वजह से स्ट्रगल करता दिख रहा है. आप भी देख सकते हैं इसका नया प्रोमो. 

जैसा कि आपको पता है, फिल्म में शाहरुख खान 'बउआ' के किरदार में हैं जो कि वर्टिकली चैलेंज्ड है. वह अपने प्यार की तलाश में है. इससे पहले ईद के मौके पर फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था जिसमें शाहरुख के साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे थे. इसके बाद शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. अब प्रमोशन के लिए मंगलवार को रिलीज किए गए प्रोमो को शाहरुख ने ट्विटर पर भी शेयर किया है.

बता दें इसके साथ शाहरुख ने कैप्शन में लिखा है कि बउआ सिंह कि ये झलक जरा संभल कर देखना. कहीं प्यार न हो जाए. आनंद एल.राय की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला है और फैन्स अब पर्दे पर शाहरुख की वापसी के लिए इंतजार कर रहे हैं. 

विदेश में भी 'ठग्स..' का हुआ बुरा हाल

प्रियंका ने इस खास इंसान को पेरिस से भेजे अपनी शादी के लड्डू

बॉलीवुड के महानायक सयाजी रत्न पुरस्कार से हुए सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -