OMG ! करण जौहर पर अनुष्का ने लगाया गंदी हरकत का आरोप
OMG ! करण जौहर पर अनुष्का ने लगाया गंदी हरकत का आरोप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बड़ी हस्तियों में शामिल हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है. सभी जानते हैं उन्होंने विराट कोहली से शादी की है जिसके बाद वो काफी चर्चा में और सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.  लेकिन अभी जो मामला सामने आया है वो थोड़ा अलग है और थोड़े पहले का है. आपको बता दें, उन्होने बॉलीवुड के जानी माने और मशहूर डायरेक्टर करण जौहर पर काफी ज्यादा गंभीर आरोप लगाये है और इसके बारे में जानकर के कही ना कही डर का वातावरण पैदा हुआ है.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये खुलासा अनुष्का शर्मा ने कहीं और नही किया बल्कि कॉफ़ी विद करण में ही किया है जिसमे करण के कुछ सवालों का जवाब देते हुए अनुष्का उन्ही पर ही बातो बातो में बरस पड़ी और उन पर आरोप लगा डाले. उनका कहना था कि करण ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था और ये उन्हें पसंद नही आया जिसके बाद तो वो पुलिस में कम्प्लेन तक दर्ज करवाने वाली थी. इसके बाद में करन जौहर ने अपनी सफाई पेश करने की कोशिश की लेकिन अनुष्का शर्मा ने उन्हें साफ़ साफ़ मना कर दिया. बात सभी तक साफ़ नहीं हुई कि आखिर हुआ क्या था. 

इन दिनों मी टू से भी कई लोगो की सच्चाई उजागर हुई है और ऐसे में हर कोई डरता रहता है. उसी को देखते हुए करण जौहर का ये खुलासा भी कही न कही गलत तरफ ही इशारा करते हुए दिखता है हालांकि इसका कोई प्रूफ नही है या फिर ये किसी और सेन्स में कही हुई बात भी हो सकती है.

बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ खतरनाक स्टंट करती हुईं दिखी आलिया, सेट की तस्वीरें लीक

रणवीर और कपिल के बाद ये मशहूर एक्टर करने जा रहा है शादी!

गुस्‍से से भरी लड़की ने काट दी इस मशहूर एक्टर की नाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -