देशभर में बढ़ रहे दुष्कर्म मामलों पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- अपने लड़कों को अच्छी परवरिश दें
देशभर में बढ़ रहे दुष्कर्म मामलों पर भड़कीं अनुष्का, बोलीं- अपने लड़कों को अच्छी परवरिश दें
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के बाद पूरे देशभर में गुस्सा देखा जा रहा है. प्रशासन व सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है, जिस कारण न जाने कितनी निर्दोष लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले देशभर से लगातार सामने आ रहे हैं.

इसी बीच हाथरस से लेकर बलरामपुर में घटित दुष्कर्म मामले ने फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर कब देश की लड़कियां बिना खौफ के अपने घर से बाहर निकल सकेंगी. इस बीच कई बॉलीवुड सितारे भी इन मुद्दों पर अपनी राय रख रहे हैं. इन्हीं में से एक अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर समाज को सुधारने के लिए अपने विचार शेयर किए हैं. अनुष्का ने अपनी पोस्ट में बेटे-बेटियों के बीच होने वाले फर्क को लेकर अपने गुस्से को प्रकट किया है.

अनुष्का ने लिखा कि हमारे समाज मे लड़के का होना एक ‘विशेषाधिकार’ की तरह लिया जाता है पर ऐसा क्यों है. इसके आगे अभिनेत्री ने लिखा कि 'बेशक, लड़की होने से अधिक मान और किसी में नहीं है, किन्तु असल में तो यह है कि इस तथाकथित विशेषाधिकार को गलत तरीके से और रूढ़िवादी दृष्टिकोण से देखा जाता है. बल्कि विशेषाधिकार इस चीज में है कि आप अपने लड़के को सही परवरिश दें ताकि वह लड़कियों का सम्मान करें. हर अभिभावक के समाज के प्रति यह जिम्मेदारी बनती है. इस जिम्मेदारी को विशेषाधिकार ना समझें.'

भूमि पेडनेकर ने रणवीर पर साधा निशाना, कहा- "होना चाहिए था इस बिमारी का डॉक्टर..."

आखिरकार एम्स ने बताया सुशांत की मौत का कारण

सुहाना के बाद अब इलियाना ने अपनी बॉडी को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -