आखिरकार एम्स ने बताया सुशांत की मौत का कारण
आखिरकार एम्स ने बताया सुशांत की मौत का कारण
Share:

सुशांत के मामले को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ. सुधीर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन करते हुए कहा है कि यह आत्महत्या का मामला था और हत्या के कोण को पूरी तरह से खारिज कर दिया गया है। डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, '' सुशांत की मौत आत्महत्या का मामला है। एम्स के डॉक्टरों की समिति सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन कर रही थी, जो उनके साथ उपलब्ध 20 प्रतिशत विसरा के नमूने के आधार पर था।

वही फोरेंसिक एजेंसियों ने एक लैपटॉप, दो हार्ड डिस्क, एक कैनन कैमरा और दो मोबाइल फोन की जांच की है। एम्स के विशेषज्ञों ने 29 सितंबर को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को अपने निष्कर्ष प्रस्तुत किए थे। एम्स मेडिकल बोर्ड के निष्कर्ष कूपर अस्पताल के निष्कर्षों से सहमत हैं, जहां सुशांत सिंह राजपूत का शव परीक्षण किया गया था। इसके अलावा, सुने गए साक्ष्य इसे भी आत्महत्या का मामला बताते हैं, जिसमें कोई गलत खेल नहीं है। सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय जांच ब्यूरो आत्महत्या के कोण से अपनी जांच बढ़ा रहा है।

वही आत्महत्या के कोण के उन्मूलन की भी समीक्षा की जाएगी। सीबीआई की पूछताछ में सभी पहलू अभी भी खुले हैं और यदि कोई सबूत प्रकाश में आता है अन्यथा, आईपीसी की धारा 302, जो एक हत्या का आरोप है, को जोड़ा जाएगा। हालांकि, सीबीआई 57 दिनों से मामले की जांच कर रही है और अब तक कुछ सामने नहीं आया है। मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट के साथ, अब मामले को उसके तार्किक निष्कर्ष पर ले जाने के लिए जांच एजेंसी तक मौजूद है।

सुहाना के बाद अब इलियाना ने अपनी बॉडी को लेकर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने हासिल की एक और उपलब्धि

गांधी जयंती पर शाहरुख की पोस्ट को लेकर भड़की सयानी गुप्ता, कहा- बोलीं- चुप रहना नहीं, सच बोलना सीखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -