सुहाना के बाद अब इलियाना ने अपनी बॉडी को लेकर कही ये बात

किंग खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपने रंग और हाइट को लेकर एक पोस्ट साझा की थी।यह पोस्ट बहुत ही सुर्ख़ियों में चल रही है। सुहाना के बाद अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि वह ब्राउन हैं, लेकिन बहुत खुश हैं। सुहाना और चित्रांगदा के उपरांत अब इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है।

इलियाना ने लिखा है कि पहले उन्हें महसूस होता था कि उनके शरीर में बहुत सी कमियां हैं, लेकिन अब वह ये मान चुकी हैं कि इन कमियों के साथ ही उनका शरीर खूबसूरत है. इलियाना ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें वह बहुत हॉट लग रही हैं। वह एक शिप पर खड़ी हैं और उन्होंने ब्लैक कलर की मॉनोकनी पहनी हुई है। इलियाना ने लिखा, ''मुझे हमेशा इस बात की चिंता रहती थी कि मैं कैसी दिखती हूं, मुझे चिंता थी कि मेरे हिप्स बहुत चौड़े हैं, मेरी जांघें भी बहुत भद्दी हैं, मेरी कमर पर्याप्त पतली नहीं है, मेरा पेट फ्लैट नहीं है, मेरे हाथ बहुत बड़े हैं, नाक बिल्कुल सीधी नहीं है, होंठ ठीक नहीं हैं। मुझे चिंता थी कि मैं पर्याप्त लंबी नहीं हूं, बहुत सुंदर नहीं हूं, बहुत मजाकिया नहीं हूं, ज्यादा सुंदर नहीं हूं।


उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि मुझे यह एहसास नहीं था कि मैं परफेक्ट होने के लिए नहीं बनी, मैं तो इन कमियों के साथ खूबसूरत बनी हूं. अलग, यूनीक.... हर दाग और हर कमी मुझे मैं बनाती है। इसलिए मैंने ख़ुद रोक लिया। मैंने दुनिया के हिसाब से खुद को सुंदर बनाने की कोशिश बंद कर दी. मैंने ख़ुद को इसमें फिट करने की कोशिश बंद कर दी। इलियाना तेलगु की जानी-मानी अभिनेत्रीयोँ में से एक हैं। इलियाना अपने छोटे से बॉलीवुड करियर में दर्शकों को अपने अभिनय से दीवाना बना चुकीं हैं। इलियाना को बॉलीवुड में पहला ब्रेक अनुराग बासु ने अपनी फिल्म बर्फी से दिया। बर्फी साल 2012 की जबरदस्त हिट रही। इस फिल्म में दर्शकों को इलियाना का मासूम अंदाज बेहद पसंद आया। इलियाना को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू पुरूस्कार भी दिया गया।

प्रियंका चोपड़ा ने हासिल की एक और उपलब्धि

गांधी जयंती पर शाहरुख की पोस्ट को लेकर भड़की सयानी गुप्ता, कहा- बोलीं- चुप रहना नहीं, सच बोलना सीखें

सिनेमा हॉल खुलते ही रिलीज़ होगी कियारा की नई फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -