भूमि पेडनेकर ने रणवीर पर साधा निशाना, कहा-
भूमि पेडनेकर ने रणवीर पर साधा निशाना, कहा- "होना चाहिए था इस बिमारी का डॉक्टर..."
Share:

दोस्तों वैसे तो हर दिन बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खबर सामने आती रहती है, और इन चर्चाओं में कई कलाकारों के नाम भी सामने आते रहते है तो कही ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते है या उनकी निंदा करते है। ये इसी पर खत्म नहीं होता कई सेलेब्रेटी ऐसे है जो हर दिन एक दूसरे को ट्रोल तो कभी तंज कसते है। वहीं  अभिनेत्री भूमि पेडनेकर में हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्‍टर नेहा' में पहुंचीं, जहां उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर बातें कीं। भूमि ने इस शो में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करने के अपने अनुभव से लेकर अपनी अभिनय स्किल्स तक के बारे में ढेर सारी बातें की। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह के बारे में भी बातें की और कहा कि उन्हें सेक्स उपचार डॉक्टर (doctor) क्यों बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके पास बेहतरीन तरकीबें हैं। उन्होंने इस इंटरव्यू में 'बैंड बाजा बारात' में रणवीर सिंह के ऑडिशन के बारे में भी बातें की। जंहा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'दम लगा के हइशा' से पहले भूमि ने बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है। उन्होंने कहा कि 'मैं ऑडिशन के दौरान शामिल थी और यह यूट्यूब पर मौजूद है।' हालांकि उन्होंने फौन रणवीर की एनर्जी की तारीफों में पुल बांधे और कहा कि उनकी एनर्जी जबरदस्त है। 

अपनी बात जारी रखते हुए आगे उन्होंने बताया कि कास्टिंग निर्देशक शानू से उनके बारे में उन्होंने जितना सुना था वह उस पर फिट साबित हुए। बता दें कि वर्कफ्रंट की बात की जाए तो भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म 'दुर्गावती' में आईएएस की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं, जो कि जी। अशोक की तमिल हॉरर थ्रिलर फिल्म की रीमेक है। 

आखिरकार एम्स ने बताया सुशांत की मौत का कारण

सुहाना के बाद अब इलियाना ने अपनी बॉडी को लेकर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा ने हासिल की एक और उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -