शादी के एक साल बाद अनुष्का ने खोला बड़ा राज, बदल दिया था पति का नाम

साल 2017 में अनुष्का शर्मा-व‍िराट कोहली ने शादी कर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज़ दिया था. शादी के पूरे इंतजाम को प्राइवेट रखा गया था और साथ ही इसकी कोई तस्वीर भी सामने नहीं आई थी. विरूष्का की शादी के फंक्शन को इटली में रखा गया था. हाल ही में अनुष्का ने एक मैग्जीन से बातचीत के दौरान कई दिलचस्प बातें बताई हैं. अनुष्का ने अपनी शादी के बारे में बताया कि, "शादी की तैयार‍ियों को हमने प्राइवेट रखा, किसी को इसकी खबर न हो, इसके ल‍िए कैटर‍िंग वालों से बातचीत के दौरान हम नकली नाम का यूज करते थे. जैसे- व‍िराट का नाम हमने 'राहुल' कर द‍िया था. पर‍िवार और करीबी दोस्तों, ड‍िजाइनर और स्टाइल‍िस्ट के अलावा शादी के बारे में किसी को जानकारी नहीं थी."

अनुष्का ने आगे ये भी बताया कि, ''व‍िराट और मेरे ल‍िए शादी बहुत खास मौका था, ये हमारे ल‍िए सेलेब्रिटी शादी नहीं थी. शादी को पूरी तरह से फैमिली के साथ प्लान किया गया था. इसमें 42 लोग शामिल थे." अनुष्का ने ये भी बताया कि, "हमारे वेड‍िंग आउटफ‍िट ड‍िजाइनर सब्यासाची ने ड‍िजाइन किए थे. उन्होंने हमारी प्राइवेसी को पूरी तरह से बरकरार रखा." बता दें अनुष्का और विराट ने साल 2013 में एक शैम्पू के एडशूट किया था और इस दौरान ही वह दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे.

तकरीबन चार सालों तक र‍िलेशन में रहने के बाद विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी कर ली थी. शादी के बाद सेलेब्स ने मुंबई में बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए खास र‍िसेप्शन का आयोजन किया. वही अनुष्का के वर्कफ़्रंट की बात करे तो आखिरी बार एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में काम किया था. हालांकि उनकी ये फिल्म दर्शकों को कोई खास पसंद नहीं आई थी और फिल्म ने खास कमाई भी नहीं की थी. जीरो में अनुष्का और शाहरुख़ के अलावा कैटरीना कैफ भी नजर आई थी.

कैटरीना ने सलमान संग शेयर की रोमांटिक फोटो और फैंस को दी खुशखबरी

लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा

रणवीर की हॉट फोटो देखकर लड़की ने कहा I love you, अब क्या करेंगी दीपिका!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -