नए साल के एक दिन पहले अनुष्का ने शेयर की सबसे खूबसूरत फोटोज

नए साल के एक दिन पहले अनुष्का ने शेयर की सबसे खूबसूरत फोटोज
Share:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ हमेशा छुट्टियों के लिए जाते ही है। पूरी फैमिली हमेशा साथ जाती है और दोनों खूब सारी तस्वीर भी साझा करते हैं लेकिन आज तक उन्होंने बेटी की तस्वीर नहीं दिखाई है और वामिका का चेहरा अब तक किसी ने भी नहीं देख पाया है। इन दिनों कपल नए वर्ष के वेकेशन के लिए दुबई में हैं और बेटी के साथ वहां की खूबसूरती को एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे है। विराट और अनुष्का दुबई में नए वर्ष का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बेटी और पत्नी के साथ विराट: विराट कोहली ने फोटो को कैप्शन दिया, '2022 के आखिरी सूर्योदय तक।' इसमें उन्हें सुबह की वाइब का आनंद लेते हुए कैमरे की ओर पीठ करते हुए देखा जा चुका है। इस आकर्षक पल के लिए विराट को वामिका (Vamika) को अपनी बाहों में पकड़े हुए देखा गया और अनुष्का उनके बगल में उनके कंधे पर सिर रखकर खड़ी हुई दिखाई दे रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

अनुष्का की 'चकदा एक्सप्रेस': खबरों का कहना है कि 2023 में अनुष्का शर्मा अपने होम प्रोडक्शन की मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। यह मूवी झूलन गोस्वामी के जीवन और यात्रा से प्रेरित है, जिन्हें क्रिकेट की दुनिया में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक के रूप में भी पहचाना जाता है। फिल्म के बारे में बोलते हुए अनुष्का ने पहले इस बारें में बोला था, 'यह वास्तव में एक खास फिल्म है क्योंकि यह जबरदस्त बलिदान की स्टोरी भी है। चकदा एक्सप्रेस पूर्व इंडियन कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया की आंखें खोलने वाली होगी।'

कार्तिक आर्यन को नए साल से पहले लग गया झटका, जानिए क्या है मामला

जब रवीना टंडन के सुसाइड अटेम्प्ट को लेकर अजय ने कही थी ये बात

'क्या फुर्सत मिल गई', PM मोदी की माँ के निधन पर शाहरुख़ ने अब जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -