कार्तिक आर्यन को नए साल से पहले लग गया झटका, जानिए क्या है मामला
कार्तिक आर्यन को नए साल से पहले लग गया झटका, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में से एक कहे जाते है। वह वर्ष 2022 में दो फिल्मों में दिखाई दिए है, जिन्हें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल चुका हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' सिनेमाघर में रिलीज कर दी गई है और मूवी 'फ्रेडी ओटीटी' प्लेटफॉर्म रिलीज हुई थी। वहीं, उनकी पाइपलाइन में कई मूवीज। हालांकि, कार्तिक आर्यन की मूवी 'कैप्टन इंडिया' (Captain India) को लेकर खबर भी सुनने के लिए मिली थी कि इसे होल्ड पर डाल दिया गया है। तो चलाइए जानते है कि कार्तिक आर्यन और डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) की फिल्म 'कैप्टन इंडिया' को होल्ड पर क्यों दाल दिया है।

कार्तिक आर्यन और हंसल मेहता की पहला प्रोजेक्ट: खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन और हंसल मेहता पहली बार किसी प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले है। कार्तिक आर्यन की मूवी 'कैप्टन इंडिया' को हंसल मेहता डायरेक्ट करने जा रहे है। मीडिया की माने तो मूवी 'कैप्टन इंडिया' को होल्ड पर डाल दिया गया है। हालांकि, इसके पीछे साहित्यिक चोरी के आरोप की वजह से नहीं है।

बता दें कि कार्तिक आर्यन और हंसल मेहता दोनों ही अपने कमिटमेंट  में व्यस्त है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' फरवरी में रिलीज होने वाली है और उनकी मूवी 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है। कार्तिक आर्यन जल्द ही डायरेक्टर कबीर खान के साथ की मूवी शुरू करने वाले हैं। उधर, हंसल मेहता एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्म के लिए तैयार हैं और उनकी कुछ और मूवी भी हैं। 

'क्या फुर्सत मिल गई', PM मोदी की माँ के निधन पर शाहरुख़ ने अब जताया दुःख

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं थीं कंगना रनौत और शहनाज गिल, KRK ने कसा तंज

89 की उम्र में बॉलीवुड के इस स्टार ने की शादी, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -