'क्या फुर्सत मिल गई', PM मोदी की माँ के निधन पर शाहरुख़ ने अब जताया दुःख
'क्या फुर्सत मिल गई', PM मोदी की माँ के निधन पर शाहरुख़ ने अब जताया दुःख
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों दुःख में हैं। जी दरअसल उनकी मां हीराबेन मोदी का निधन हो गया है। आपको बता दें कि 100 साल की उम्र में बीते शुक्रवार को उनका निधन हो गया। जी दरअसल वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं। उनको सांस लेने में काफी तकलीफ थी, और इसके बाद उन्होंने अहमदाबाद के यूएन हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री के जीवन में आई इस दुःख की घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शोक व्यक्त किया है।

'जो प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं, उनको काम मिलता है', फ्लॉप फिल्मों पर बोले लव सिन्हा

इस लिस्ट में कंगना, सलमान और शाहरुख खान तक शामिल रहे। हालाँकि सलमान खान और शाहरुख़ खान थोड़ा लेट हो गए। आज 31 दिसंबर को ट्वीट कर शाहरुख़ खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर शोक जताया है। जी दरअसल शाहरुख खान ने दुख जताते हुए लिखा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन जी के निधन पर मुझे बहुत दुख हुआ। मेरे परिवार की प्रार्थनाएं आपके साथ हैं सर। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।" हालाँकि लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनसे पूछा है कि क्या फुर्सत मिल गई। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबेन के बेहद करीब थे और वह अक्सर ही काम से समय निकालकर उनसे मिलने जाते थे और उनके हाथ से खाना भी खाते थे।

केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर ही देखने को मिल रहे हैं। केवल इतना ही नहीं, प्रधानमंत्री अक्सर ही त्योहारों और चुनावी जीत पर अपनी मां का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते थे। वह अपनी माँ का आशीर्वाद लेने जाते ही थे। आपको बता दें कि गुजरात के गांधीनगर के सेक्टर 30 स्थित श्मशान गृह में पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का अंतिम संस्कार किया गया था। बात करें शाहरुख़ खान के बारे में तो वह जल्द पठान में नजर आएँगे।

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं थीं कंगना रनौत और शहनाज गिल, KRK ने कसा तंज

89 की उम्र में बॉलीवुड के इस स्टार ने की शादी, सामने आया VIDEO

6 फरवरी 2023 को शादी करेंगे सिद्धार्थ-कियारा, ये हैं इंतज़ाम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -