जब रवीना टंडन के सुसाइड अटेम्प्ट को लेकर अजय ने कही थी ये बात

जब रवीना टंडन के सुसाइड अटेम्प्ट को लेकर अजय ने कही थी ये बात
Share:

90 के दशक में कई ऐसी जोड़ियां रही हैं, जिन्होंने ना सिर्फ सिल्वर स्क्रीन पर राजकर चुकी है बल्कि यह एक-दूसरे के दिलों में भी बस चुके थे। इन्हीं में से एक जोड़ी का नाम है रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अजय देवगन (Ajay Devgn)। 'दिव्यशक्ति', 'गैर' और 'दिलवाले' जैसी मूवीज में दिखाई दे चुके अजय देवगन और रवीना टंडन की जोड़ी के सिल्वर स्क्रिन पर जितने चर्चे थे, असल जिंदगी में भी दोनों के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी चुके थे। 

रवीना टंडन अजय देवगन के प्यार में दीवानी थी लेकिन उस बीच अजय का करिश्मा कपूर संग अफेयर चल भी था। यह बात रवीना को नागवार गुजर गया। इसी दौरान दोनों के साथ एक ऐसी घटना घटी कि रवीना टंडन और अजय देवगन का रिश्ता हमेशा के लिए टूटा गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन और रवीना टंडन का अफेयर वर्ष 1994 में आई मूवी 'दिलवाले' से शुरू हुआ था। हालांकि जब दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा तो अजय देवगन बुरी तरह से भड़क गए थे। अजय देवगन का इस बारें में बोलना है कि रवीना संग उनका कोई रिश्ता नहीं है तो वहीं रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अजय ने उनके लिए कई लव लेटर भी लिख चुके थे।

'क्या फुर्सत मिल गई', PM मोदी की माँ के निधन पर शाहरुख़ ने अब जताया दुःख

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में नहीं थीं कंगना रनौत और शहनाज गिल, KRK ने कसा तंज

89 की उम्र में बॉलीवुड के इस स्टार ने की शादी, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -