डायरेक्टर अनुराग कश्यप का ट्वीट वायरल, कहा-'कमल तो खिला, देश भी कीचड़...'

डायरेक्टर अनुराग कश्यप का ट्वीट वायरल, कहा-'कमल तो खिला, देश भी कीचड़...'
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) जितनी बेबाक और असल जिंदगी के करीब फिल्में बनाते हैं, वे असल में भी उसी बेबाकी के साथ अपने राय रखते हुए पाए जाते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर भी अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) खामोश रहने वालों में से नहीं हैं और ट्रोलर्स को वे बखूब जवाब देना जानते हैं. 

फ़िलहाल देश में चुनाव का माहौल है और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ऐसा ट्वीट किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है. एक शख्स ने अनुराग कश्यप को टैग करते हुए ट्वीट किया था और लिखा था अछि 'कीचड़ में भी कमल खिलता है, इसलिए कमल का बटन ही दबाएं.'  वहीं अब अनुराग कश्यप ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज से इसका जवाब दिया है. 

बता दें कि नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने लिखा कि 'कमल तो खिला ही हुआ है...देश भी कीचड़ हो चुका है और इस तरह अनुराग कश्यप ने जमकर अपनी भड़ास निकाली है. तभी अनुराग कश्यप ने दूसरा ट्वीट भी कियाः 'ट्रोल्स के होश फाख्ता करना बहुत ही आसान है. न सिर्फ उनमें ह्यमूर की कमी होती है, बल्कि वे इस समझने के लिए भी कम अकल होते हैं.' जानकारी के लिए बता दें कि देश में आज 9 राज्यों की 72 सीटों पर मतदान प्रक्रिया चल रही है. 

Laaxmi Bomb : कंचना हिंदी रीमेक की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

Avengers Endgame : पलट कर रख दिए इतिहास के पन्ने, 3 दिन में कमाई 157 करोड़

तैमूर को गोद में लिए फर्ज अदा करने पहुंची करीना, डाला वोट

उम्र का आया सवाल, तो अनुपम-नरगिस पर कुछ ऐसा बोल गई भूमि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -