उम्र का आया सवाल, तो अनुपम-नरगिस पर कुछ ऐसा बोल गई भूमि
उम्र का आया सवाल, तो अनुपम-नरगिस पर कुछ ऐसा बोल गई भूमि
Share:

अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म 'सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू शोप शूटर्स की भूमिका में नजर आएगी. बता दें कि कुछ दिनों पहले इस फिल्म के पोस्टर सामने आया थे जिसमें दोनों 60 साल की उम्र से ज्यादा के शूटर्स के अवतार में नजर आ रहे है और फिल्म के लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा था कि इन किरदारों के लिए ऐसी अभिनेत्रियों का चुनाव करना चाहिए था जो वाकई उम्रदराज हों. इस पर बहस लगातार छिड़ी हुई है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले पर अब फिल्म की प्रोड्यूसर ने हाल ही खुलासा किया है कि 15 एक्टर्स ने इन किरदारों से इनकार कर दिया था. अतः अंत में तापसी और भूमि क कास्ट किया गया. वहीं इस मामले पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा कि मैंने 30 से ज्यादा की उम्र होने के बाद भी कॉलेज की लड़की का किरदार निभाया है लेकिन इसे लेकर किसी ने भी कोई आपत्ति दर्ज नहीं कराई.

दूसरे ओर इस मामले पर भूमि ने कहा कि सिनेमा में हमेशा से ही लोग अपनी उम्र से ज्यादा का रोल निभाते रहे हैं. आगे उन्होंने बताया कि अनुपम खेर ने फिल्म 'सारांश' और 'मदर इंडिया' में नरगिस ने अपनी उम्र से ज्यादा के रोल किए थे. इस तरह से उन्होंने आलोचकों को करार जवाब दिया है. 

गली बॉय के बाद खोजी पत्रकार बने रणवीर सिंह

अब इस खास फिल्म में नजर आ सकती है कृति, फाइनल हुई स्क्रिप्ट

यामी ने छूआ ख़ास मुकाम, ग्लोबल स्पा के कवर पर दिखा ग्लैमरस अंदाज

प्रियंका को मात देती है उनकी जेठानी, कातिलाना लुक से फिर ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -