बदल गए अनुराग कश्यप के तेवर, कहा- 'कंगना ने हमेशा मेरा साथ दिया...'
बदल गए अनुराग कश्यप के तेवर, कहा- 'कंगना ने हमेशा मेरा साथ दिया...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में केवल नेपोटिज्म के बारे में बातें हो रहीं हैं. इस बीच जो सबसे अधिक चर्चाओं में है वह है कंगना. कंगना रनौत इन दिनों एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. इस बीच वह कई सेलेब्स के बारे में खुलासे कर रहीं हैं. उन्होंने अनुराग कश्यप तक को लेकर बहुत सी बातें बोली थी. वहीं अनुराग ने उसके बाद कई ट्वीट्स किये थे. जी दरअसल बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसके बाद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी कंगना के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की.

वहीं उसके बाद दोनों ने ट्वीट के माध्यम से लड़ाई की थी. ऐसे में अब एकदम से अनुराग कश्यप के मिजाज बदले-बदले नजर आ रहे हैं. जी दरअसल कंगना पर अनुराग कश्यप के हमले के बाद एक ट्विटर यूजर ने उन्हें टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में कंगना अनुराग कश्यप का सपोर्ट करती दिखाई दे रही थी. ऐसे में इस वीडियो को देखने के बाद जवाब देते हुए अनुराग कश्यप ने लिखा- 'हां, बिल्कुल. वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रही है. मैं उसका दुश्मन नहीं हूं. बल्कि, वे लोग हैं जो उसका इस्तेमाल कर रहे हैं.' आप देख सकते हैं इस वीडियो में कंगना इरफान खान से कहती हैं- 'लोग मुझसे कहते हैं कि तुम सोशल मीडिया पर नहीं हो. तो मैं लेटेस्ट रिलीज बॉम्बे वेलवेट का उदाहरण देना चाहती हूं. ये मेरे दोस्त (अनुराग कश्यप) की फिल्म है, जो चली नहीं. मुझे ये देखकर हैरानी होती है कि लोग कितने सख्त हो गए हैं. अफसोस होता है कि मन में इंडस्ट्री छोड़ने का खयाल आता है. समझ नहीं आता कि क्रिटिक्स इतने पर्सनल कैसे हो जाते हैं. मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि फिल्में ही सब नहीं होतीं. आप लोगों को डरा रहे हैं. खासकर सोशल मीडिया पर जहर उगलकर.'

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें हाल ही में कंगना ने अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड और नेपोटिज्म को लेकर कई तरह की बातें कही थीं. इस दौरान उन्होंने अनुराग के बारे में भी बातें की थी.

सोशल मीडिया पर सनसनी बनी बिपाशा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तस्वीरें

मशहूर नृत्यांगना अमला शंकर ने 101 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

किर्गिस्तान से लौटे छात्रों ने सोनू की तस्वीरें दिखाकर कहा धन्यवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -